एनएचपीसी ने 74वां गणतंत्र दिवस मनाया

0
222
Spread the love
Spread the love

Faridabad : एनएचपीसी ने 26 जनवरी 2023 को बड़े हर्षोल्लास के साथ भारत का 74वां गणतंत्र दिवस मनाया। एनएचपीसी निगम मुख्यालय, फरीदाबाद में समारोह की शुरुआत श्री वाई.के. चौबे, निदेशक (तकनीकी) व निदेशक (कार्मिक), एनएचपीसी द्वारा राष्ट्रध्वज फहराकर औरराष्ट्रगान के साथ हुआ। श्री आर.पी. गोयल, निदेशक (वित्त), एनएचपीसी सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी और कर्मचारी व उनके परिवार के सदस्य भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए, श्री वाई.के. चौबे ने पूरे एनएचपीसी परिवार को गणतंत्र दिवस की बधाई दी। श्री चौबे ने कहा कि आज हमें अपने पूर्व नेताओं और देश के स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद रखना चाहिए।उन्होंने आगे बताया कि एनएचपीसी भारतीय विद्युत क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है और अपने 25 पावर स्टेशनों के माध्यम से 7 गीगावाट से अधिक बिजली का उत्पादन कर रही है। श्री चौबे ने यह भी कहा कि एनएचपीसी के पास वर्तमान में कुल 7601 मेगावाट क्षमता की 14 निर्माणाधीनपरियोजनाएं हैं और 7000 मेगावाट से अधिक की परियोजनाएं मंजूरी के विभिन्न चरणों में हैं।

श्री चौबे ने एनएचपीसी के सभी कर्मचारियों से पूरी लगन के साथ काम करने और अपने कर्तव्यों का पूरी दृढ़ता के साथ पालन करने की अपील की। वेब कास्टिंग के माध्यम से कार्यक्रम का सीधा प्रसारण एनएचपीसी के सभी स्थानों पर भी किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here