धर्मबीर भडाना के समर्थन में उमड़ा जनसैलाब, मिल रहा है लोगां का भरपूर समर्थन

0
399

Faridabad News, 15 Oct 2019 :  बडखल विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी धर्मबीर भडाना को लोगों का भारी जनसमर्थन मिल रहा है। मंगलवार को एसजीएम नगर शर्मा चौक, सैक्टर-48 हाउसिंग बोर्ड, राहुल कॉलोनी एवं दयालगर नगर धर्मबीर भडाना का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए आप प्रत्याशी ने कहा कि पिछली सरकारों में जो क्षेत्र की अनदेखी हुई है, उसको सुधारने के लिए आया हूं। चाहे कांग्रेस रही हो या भाजपा सभी ने लोगां को बेवकूफ बनाया है। 15 साल से कांग्रेस बड़खल झील को नहीं भर पाई और 5 साल से भाजपा विधायिका लोगों को बेवकूफ बना रही है। मगर, मैं आज आपसे वादा करता हूं, विधायक बनने के १ वर्ष के अंदर बड़खल झील फिर से लहलाएगी और जो रौनक खोई हुई है, उसे वापिस लाया जाएगा।

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी धर्मबीर भडाना ने अपने सम्बोधन में कहा कि बड़खल विधानसभा क्षेत्र के लोगां से मेरा गहरा लगाव है, मैं चाहे सत्ता में रहूं न रहूं, मगर लोगों के दिलां में और उनकी सेवा में हमेशा हाजिर रहुंगा। उन्हांने कहा कि बड़खल विधानसभा क्षेत्र के गांवां की बात हो, कॉलोनियां अथवा स्लम क्षेत्रों की सभी जगह विकास के नाम विनाश हुआ है। कोई जगह ऐसी नहीं है, जहां गंदगी के भंडार न लग रहे हां, सीवर का पानी न जमा हो। मगर, स्थानीय विधायिका केवल अपने स्वार्थ पूर्ति में लगी हुई है, उसको लोगों की दुख-तकलीफ से कोई सरोकार नहीं है। क्षेत्र की जनता कितनी बार पानी की समस्या को लेकर धरने पर बैठी रही, मगर न तो लोगों को पीने का पानी मिल रहा है, बिजली की महंगी दरों के नाम पर लूटा जा रहा है। स्कूलों की बढी फीस अभिभावकों की जेब पर डाका डाल रही है, जिसमें भाजपा एवं कांग्रेस नेताओं की हिस्सेदारी है।

समूचे बडखल विधानसभा क्षेत्र में न तो कहीं सीवरेज की सदृढ व्यवस्था है, न ही गलियों, नालियों, सड़कों की जिससे समूचा क्षेत्र किसी झुग्गी-झोंपड़ी से भी बदतर होकर रह गया है और भाजपा सपने दिखा रही है स्मार्ट सिटी के। धर्मबीर भडाना ने कहा कि आप मुझे भारी मतां से जिताकर चंडीगढ भेजें, क्षेत्र का सर्वांगीण विकास कराना मेरी जिम्मेदारी। इस अवसर पर लोगां ने धर्मबीर भडाना को विजयश्री का आशीर्वाद दिया और कहा कि उनको विजयी बनाकर दिल्ली की तर्ज पर बडखल विधानसभा क्षेत्र में विकास करवाना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here