क्राइम ब्रांच 56 में चोरी के जुर्म में चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
81

Faridabad News, 09 June 2021 : पुलिस आयुक्त ओ पी सिंह द्वारा जिले में चोरी की वारदातों पर लगाम कसने के दिशा निर्देशों के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच 56 की टीम ने चोरी के जुर्म में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में फैज, इमरान उर्फ ईम्मी, आदिल और राहुल उर्फ हड्डी का नाम शामिल है।

आरोपी फैज, इमरान उर्फ ईम्मी और आदिल को एसजीएम नगर थाने में दर्ज चोरी के मुकदमे में गिरफ्तार किया गया है जिसमें आरोपियों ने बड़खल गांव में 6 जून की रात को टाटा नेक्सन कार छीनने की वारदात को अंजाम दिया था।

वहीं आरोपी राहुल उर्फ हड्डी पर चोरी की धाराओं के तहत सिटी बल्लभगढ़ थाने में दो मुकदमे दर्ज हैं।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी फैज, इमरान उर्फ ईम्मी और आदिल आपस में दोस्त हैं। आरोपी फैज गांव बड़खल में बिरयानी की दुकान करता है। आरोपी आदिल मुल्ला होटल के पास वेल्डिंग का काम करता है और आरोपी इमरान की बड़खल गांव में मीट की दुकान है।

उक्त तीनों आरोपियों ने लॉकडाउन में काम बंद होने की वजह से योजना बनाकर बडखल गांव में राहगीर से टाटा नेक्सन गाड़ी छीन ली थी जिसका मुकदमा एसजीएम नगर थाने में दर्ज है।

उक्त आरोपियों को क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी जगमिंदर की टीम द्वारा अनखीर चौक से गिरफ्तार करके उनके कब्जे से लूटी गई नेक्सन कार के साथ-साथ वारदात में प्रयोग सेंट्रो कार भी बरामद की गई है।

चौथे आरोपी राहुल उर्फ हड्डी ने नशे की लत के चलते चोरी की वारदात को अंजाम दिया था जिसमें आरोपी को बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया और उसके कब्जे से एक मोबाइल फोन एक हार्ड डिस्क और 1500 रुपए नगद बरामद किए गए।

पूछताछ पूरी होने के पश्चात चारों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here