“राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद में रोजगार डॉट कॉम ने की प्लेसमेंट ड्राइव”

0
272
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : नेहरू कॉलेज की प्लेसमेंट सेल ने रोजगार डॉट कॉम के साथ एमओयू साइन किया जिस में प्राचार्य डॉ एम.के गुप्ता , प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ. प्रतिभा चौहान और रोजगार डॉट कॉम की तरफ से मोहम्मद अजरुद्दीन ( प्रोजेक्ट मैनेजर), अनुपमा मैनेजमेंट ट्रेनर ने साइन किए। इस एमओयू के तहत विभिन्न कंपनियों को रोजगार डॉट कॉम नेहरू कॉलेज कैम्पस में प्लेसमेंट ड्राइव के लिए बुलाएगा और स्टूडेंट्स की इंटर्नशिप की सुविधा भी प्रदान करेगा।

इसी एमओयू के तहत आज नेहरू कॉलेज में प्लेसमेंट ड्राइव भी आयोजित की गई जिसमें एलएमडी मैक्स, सिटी माॅल, अपोलो टायर्स कंपनियों के लिए इंटरव्यू लिए गए और इस ड्राइव में 80 बच्चों ने लिखित टेस्ट और इंटरव्यू दिया। इस में 40 स्टूडेंट्स को शॉर्टलिस्ट किया जिस में 10 छात्र लेन्सकार्ट के लिए, 12 छात्र अपोलो टायर्स के लिए, 11आदित्य बिरला के लिये और 7 एल एम डी मैक्स के लिए थे। रोजगार डॉट कॉम भविष्य में नेहरू से डाॅ. रुचिरा खुल्लर, मोनिषा, डॉ राजेंद्र, डॉ सुप्रिया, अंकित कौशिक,डॉ ललिता, डॉ प्रमिला,रश्मि, शालू के विद्यार्थियों के लिए अनेक कंपनियों की प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित करता रहेगा।

राजकीय महाविद्यालय में आयोजित इस जॉब फेयर की सफलता के लिए इनचार्ज प्रतिभा चौहान ने डॉ ललिता, डॉ प्रमिला और स्टूडेंट्स को मोटिवेट करने वाले सभी स्टाफ सदस्यों का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here