कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की

0
1729
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 15 Feb 2019 : जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद हुए 44 जवानों की शहादत को लेकर बीती रात शहर के सामाजिक कार्यकर्ताओं एवं कांग्रेस पदाधिकारियों ने बीके चौक से नीलम चौक तक एक कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस कैंडल मार्च में मुख्य रूप से सामाजिक  कार्यकर्ता एवं जिला कांग्रेस कमेटी के कोर्डीनेटर अनीष पाल, सुरेन्द्र अरोड़ा, डा. सौरभ शर्मा, ईशांत कथूरिया, अमित पाल, राजकुमार शर्मा, स. जोगेन्द्र सिंह, गुलविन्दर मेहता, यश रत्रा, कुलदीप चावला, विनोद शर्मा, सुरेन्द्र लखानी, दलीप मल्होत्रा, मनोज जोशी सहित अनेकों सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद थे।
इस अवसर पर बीके चौक पर एक सर्व धर्म प्रार्थना का भी आयोजन किया गया। सभी ने प्रार्थना के दौरान कहा कि प्रभु सभी शहीदों की दिव्य आत्माओं को अपने श्रीचरण में स्थान दें। हमले में शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा गया।
इस दौरान सभी सामाजिक कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री जी से आग्रह किया कि अगर उचित समझे तो सर्वदलीय बैठक बुला इस आतंकवादी हमले का मुंहतोड़ जबाव दें। आज पूरा देश इस तरह की घटना से दुखी है और बहुत गुस्से में है। जिन परिवारों के बच्चे शहीद हुए है और जो घायल हैं। उन परिवारों को प्रभु दुख सहन की शक्ति प्रदान करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here