आप नेताओं का आरोप चुनाव आयोग बना भाजपा का चौकीदार

0
220

Faridabad News, 10 May 2019 : आम आदमी पार्टी नेताओं ने हरियाणा निर्वाचन आयोग पर भाजपा के इशारे पर काम करने का आरोप लगाते हुए कहा है चौकीदारों ने उन्हें जनता पर फूल बरसाने से रोका है।

आप आदमी पार्टी प्रवक्ता सुधीर यादव व अन्य नेताओं ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में बताया कि उनके द्वारा 10 मई को हैलीकाप्टर से फूलों की वर्षा करने व पार्टी के प्रचार हेतु पंफलेट डालने के लिए निर्वाचन अधिकारी से इजाजत मांगी गई थी। इसके लिए पार्टी की तरफ से सभी औपचारिकताओं को पूरा कर दिया गया था। उन्होंने बताया कि 9 मई को पलवल जिला निर्वाचन अधिकारी की तरफ से उन्हें हथीन के पोलीटैक्निक मैदान में हैलीकाप्टर उतारने की इजाजत दे दी गई।

आज सुबह पार्टी की तरफ जब फूलों की बरसात करने की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई तो निर्वाचन विभाग के अधिकारियों ने तकनीकी पेंच फंसाते हुए कहा कि उन्हें केवल हैलीकाप्टर लैंडिंग और टेक ऑफ की इजाजत दी गई है। इसलिए वह हैलीपैड पर ही फूलों की वर्षा कर सकते हैं।

आप नेताओं ने कहा कि निर्वाचन आयोग द्वारा ऐन मौके पर उनके इजाजत वाले आवेदन को उलझाने से जनता में भारी रोष पाया जा रहा है। जबकि उनके द्वारा हर तरह की औपचारिकताएं पूरी करने के साथ-साथ फीस की अदायगी भी कर दी गई थी।

इसी दौरान आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद ने एक बयान में कहा कि चुनाव आयोग पूरी तरह से भाजपा का चौकीदार बन चुका है। पिछले पांच साल के दौरान भाजपा के चौकीदारों ने फरीदाबाद को कूड़े के ढेरों में तबदील कर दिया है। आम आदमी पार्टी कूड़े के ढेरों पर फूलों की वर्षा करना चाहती थी लेकिन संभावित हार को देखते हुए चौकीदारों ने इसे भी रूकवा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here