उर्वशी रौतेला और दिशा पटानी की सिजलिंग हॉट बिकिनी लुक काफी कुछ हद तक है समान

0
3864
Spread the love
Spread the love

Mumbai : वर्जिन भानुप्रिया अभिनेत्री उर्वशी रौतेला कुछ समय पहले मालदीव में अपनी छुट्टियां मनाने गई थी ,जहाँ से उनकी कुछ फोटो काफी वायरल हुई थी। मालदीव के समुद्र तट में फ़िरोज़ी ब्लू बिकनी में अभिनेत्री बहुत हॉट लग रही थी। उन्होंने अपने इस लुक को नीली हैट, ब्लैक शेड्स और रेड रोज के साथ कम्पलीट किया था।

https://www.instagram.com/p/B9RfS1EBjzt/?igshid=k6hs09bwkfdq

फिटनेस फ्रिक दिशा पटानी भी मालदीव में अपनी हॉलीडेज एन्जॉय कर रही है। जिसकी तस्वीरें दिशा अपने प्रसंशको के लिए सोशल मीडिया में शेयर करती रहती है। हाल ही के दिनों में दिशा पटानी की एक सेक्सी सी तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमे वे उर्वशी रौतेला की तरह सेक्सी दिख रही हैं, उनका फ्लोरल प्रिंटेड रेड बिकनी के लुक ने चार चांद लगा दिए।

https://www.instagram.com/p/CHiEiMcg1RT/?igshid=1lthlxtex2u3v

दिशा की यह फोटो को इंस्टाग्राम में डालने के बाद कई तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे है , लेकिन कुछ कमेंट्स है जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया ,प्रशंसक कह रहे है कि उनकी तस्वीरें उर्वशी रौतेला के बिकनी पिक्चर के तरह है सिर्फ उनके बिकनी के कलर अलग अलग है । दोनों ही अभिनेत्रियां अपने-अपने अंदाज़ में खूबसूरत कर्व्स के साथ हमें फिटनेस गोल दे रही है जो कि एक बीच वेकेशन के लिए परफेक्ट हिट हैं।

उनकी बिकनी पोस्ट दर्शकों को समुद्र के तट पर छुट्टी मनाने का गोल दे रही थी । जिसे लाखों प्रशंसकों द्वारा पसंद किया गया था। उर्वशी ने अपने स्टनिंग लुक के साथ एक मिलियन दिलों पर कब्जा कर लिया था।

वही दिशा को उनके बिकनी और उनकी शानदार पोशाक के लिए दर्शकों द्वारा पसंद किया गया। दोनों ही अभिनेत्रियों ने अपने लुक को बखूबी कैरी किया है जिसमे शक की गुंजाइश ही नहीं है। दोनों ही एक्ट्रेस स्टाइल आइकॉन हैं और उनका बीच बॉडी बिकनी लुक फॉलोवर के लिए ट्रेंड बन गया है। जो हमें समुद्र तटों के किनारे की छुट्टियों बिताने के लिए किस तरह का लुक लेना चाहिए , उसके लिए प्रेरित करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here