रेप के आरोप पर अब सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

0
1334
Spread the love
Spread the love

Mumbai News : बॉलीवुड के दबंग खान के वफादार बॉडीगार्ड शेरा पर बीते दिन एक महिला ने फोन कर धमकाने और रेप करने का आरोप लगाया था। हाल ही में अब इस मामले पर शेरा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और ये बड़ा बयान दिया है।

शेरा ने खुद इस बारे में बात की है और कहा है कि वो इस महिला को नहीं जानते और वो नहीं जानते कि यह सब क्यूं हो रहा है। शेरा ने कहा कि न तो वो उनका नंबर है और न वो उनकी आवाज है। शेरा ने कहा कि आवाज भी रिकॉर्ड होकर दर्ज कर दी गई है। वो इस महिला को नहीं जानते और न ही उन्होंने कभी इनसे बात की है। ये बेबुनियाद आरोप है।

दरअसल, जुबैर ने हाल ही में सलमान के खिलाफ उन्हें नेशनल टेलिविजन पर बेइज्जत करने और अपशब्द कहने के लिए कम्प्लेंट दर्ज करवाई थी। जब जुबैर सलमान के खिलाफ कम्प्लेंट दर्ज करवा रहे थे उस समय एक सोशल ऐक्टिविस्ट भी उनका साथ दे रही थीं। इस महिला का कहना है कि सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने उन्हें फोन पर धमकी दी है और जुबैर के केस को बंद करवाने के लिए कहा था।

बता दें कि मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में पुलिस ने आईपीसी की धारा 509 के तहत उस अनजाने शख्स के खिलाफ महिला की कम्प्लेंट दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि वो कॉल करने वाले का पता कर रहे हैं। वैसे, सलमान की तरफ से इस बारे में अभी कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। सलमाान फिलहाल फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की तैयारियां कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here