सलमान खान ने दीं कंगना रनौत को गालियां

0
774
Spread the love
Spread the love

Mumbai News : कंगना और ऋतिक मामले में रोजाना कई खुलासे हो रहे हैं। एक रिपोर्ट की माने तो कंगना के ऋतिक को 2014 में लिखे गए मेल लीक हो गए। उन मेल्स में कंगना ने सलमान खान पर कई तरह के आरोप लगाए हैं।

रिपोर्ट के अनुसार कंगना ने लिखा है कि ‘आप ‘बिग बॉस’ में गए थे! बिग बॉस को प्रमोट करना अच्छा है पर मुझे खुशी है कि आप सलमान खान से नहीं मिले। वह बहुत अजीब हैं। जब मैंने बजरंगी भाईजान में काम करने से मना कर दिया तो उन्होंने कहा, करीना यह फिल्म कर रही है लेकिन मैंने तुम्हें ये रोल दिया क्योंकि इससे करीना का कुछ भला नहीं होगा लेकिन तुम्हारा करियर बन सकता है।

कंगना ने आगे लिखा है कि ‘क्या वह पागल हैं? बजरंगी भाईजान में करीना का रोल मेरा करियर बनाएगा? उनकी किस हीरोइन ने करियर बना लिया है। मुझे सबने इस फिल्म को करने से मना किया था। मुझे लोग इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि मैंने उनके साथ कभी काम नहीं किया। क्या उन्हें यह पता है, जो लोग मुझ पर अपना पैसा लगाते हैं, डायरेक्टर्स, प्रड्यूसर्स, स्टूडियोज ने मुझसे उनके साथ काम करने से मना किया है क्योंकि उन्हें लगता है कि इससे मेरा ब्रैन्ड खराब हो जाएगा।’

कंगना ने आगे लिखते हुए कहा कि ‘वह मेरा मजाक उड़ाया करते थे। एक बार उन्होंने मुझसे कहा कि तुम क्यों ज्यादा ऐक्टिंग करती हो? तुम्हारी जैसे लोगों कहीं नहीं जा पाते। कटरीना को देखो, वह पर्फेक्ट ऐक्ट्रेस मटीरियल है। अच्छी दिखती है और अपना मुंह बंद रखती है। मैंने उनसे कहा कि आप 19वीं सदी जैसी बात कर रहे हैं। मुझे कटरीना या सलमान बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है। इस बात से वह बुरी तरह से चिढ़ गए और मुझे गालियां देने लगे। इस घटना के बाद हमने एक दूसरे का चेहरा 2 साल तक नहीं देखा। उन्होंने मुझे कई कॉल किए, मेसेज भेजे लेकिन मैंने कभी जवाब नहीं दिया।’

कंगना लिखा कि ‘इसके बाद उन्होंने मुझे अपने बर्थडे पर फोन किया। मैं आपको बता रही हूं तब मैंने उन्हें सिर्फ 5 मिनट के लिए देखा। क्वीन के बाद वह मुझे मिलना चाहते थे लेकिन मेरा कभी मिलने का मन नहीं हुआ और इल फिल्म का ऑफर भी उन्होंने मुझे इसी कारण से दिया। बुरे लोगों के साथ यही होता है, उन्हें देखने का मन नहीं करता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here