पंजाबी सिंगर ‘रोमाना’ ने किया 4 गाने एक दिन में रिलीज, बी प्राक और जानी के लेबल “देसी मेलोडिज़” पे

0
611
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 03 Aug 2021 : भारतीय संगीत उद्योग के सबसे तेजी से उभरते कलाकारों में से एक, ‘रोमाना’ ने आज देसी मेलोडीज़ के माध्यम से अपने एक्सटेंडेड प्ले ई पी, ‘मेहरबानियां’ रिलीज किया। इसमें, 26 वर्षीय द्वारा लिखित, रिकॉडेड और प्रस्तुत किए गए चार गीत शामिल हैं। संगीत जानी, एवी सरा और जेडेन द्वारा निर्मित किया गया है।

अपनी नए रिलीज के बारे में बात करते हुए, रोमाना ने कहा, “अप्रैल २०२१ में अपना पहला गाना ‘गोरिया गोरियां’ लांच करने के बाद, मैंने अपना अधिकांश समय नए गाने लिखने में बिताया और ‘मेहरबानियां’ इसका परिणाम है! यह प्रोजेक्ट मेरे दिल के बहुत करीब है और वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। लिरिकल पॉइंट ऑफ़ व्यू से, प्रत्येक गीत रोमांस के एक अलग विषय की खोज करता है, जो मुझे लगता है कि दर्शक अपनी व्यक्तिगत क्षमता से समाज पाएंगे | मैं संगीत के मामले में कुछ नया करने की कोशिश करना चाहता था और जानी, एवी सरा और जेडेन को दिल से धन्यवाद, जो इतना अच्छा संगीत बनाते है | मुझे उम्मीद है कि आप सभी को एक्सटेंडेड प्ले ई पी पसंद आएगा और आप उसे प्यार देंगे!”

ई पी के साथ अपना नाम साझा करने वाला पहला गीत, ‘मेहरबानियां’, एक असहाय दुल्हन की कहानी है जो अपने टॉक्सिक एडमायअर को उसके जीवन से बाहर निकलने के लिए धन्यवाद दे रही है; ‘खैर अल्लाह खैर’ में अहम किरदार अपने साथी को देखने की लालसा को स्पष्ट करता है; ‘किथे रह गए’ अपने प्रेमी के वापस आने की लालसा व्यक्त करता है; और ‘मान दोल्जे’ रोमाना अपने प्रेमी की आंखों की प्रशंसा करने के लिए कैनवास का उपयोग करते हैं और आकर्षक मेटाफरस का उपयोग करते है |

https://www.instagram.com/romaana44/?hl=en

रोमाना को जानी ने २०१७ में खोजा था, जिससे उन्होंने अरिजीत सिंह के ‘पछताओगे’ और बी-प्राक द्वारा ‘फिलहाल’ जैसे रिकॉर्ड-ब्रेकिंग वाले गीतों का हिस्सा बनने का मौका मिला। उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुनंदा शर्मा का सिंगल ‘बारिश की जाए’ के पहले पेरा की भी रचना की है, और उन्हें जस्सी गिल के सुपर हिट गीत ‘एहना चौनी आ’ के गीतकार के रूप में श्रेय दिया जाता है, जिससे उन्हें महत्वपूर्ण प्रशंसा और सुर्खियां अर्जित की। ‘हाथ चुम्मे’, ‘सूफना’ और ‘किस्मत’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी २६ वर्षीय ‘रोमाना ने अपना योगदान दिया है। रोमाना ने देसी धुनों के निर्माण के तहत एक सिंगल कलाकार ‘गोरिया गोरियां’ के रूप में यात्रा शुरू की थी । जानी द्वारा लिखित और रिकार्डेड, बी-प्राक के द्वारा दिया गया संगीत के साथ, यह वर्तमान में यूट्यूब पर २८ मिलियन से अधिक बार देखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here