ओवैस खान : एड फिल्मों से लेकर बॉलीवुड फ़िल्म तक!

0
1017
New Delhi News : बॉलीवुड में अगर आप सफल होने के लिए उत्साहित हैं, तो आपको कोई भी नहीं रोक सकता है और ऐसा ही  ओवैस खान के साथ हो रहा है, जो अपने पहले कॉमेडी वेंचर के साथ एक निर्देशक के रूप में इंडस्ट्री में प्रवेश कर रहे है।
 
एक फैशन फोटोग्राफर के रूप में शुरूआत करके  ओवैस मुंबई से दिल्ली में स्थानांतरित हो गए और कभी भी सुर्खियों में छाए नहीं। 2007 में, फोटोग्राफर को हर जगह शामिल किया जा रहा था, जिसके लिए केवल एक ही साथ मॉडेलिंग के साथ 9 बॉलीवुड के निर्देशकों को लेकर आए हैं, जिनमें फरहान अख्तर, राजकुमार हिरानी, अब्बास मस्तान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सुधीर मिश्रा, मधुर भंडारकर आदि शामिल हैं।
 
अपने कैरियर में अगले स्तर पर आगे बढ़ने पर, ओवीस ने विज्ञापन की दुनिया से शुरुआत की और दुनिया के कुछ सबसे बड़े विज्ञापन निर्माताओं को मदत की। इसमें शेव्हरलेट के आर्मीन फ्रँजन, वॉक्सवैगन के काका टोंग, टाटा नैनो के लिए ज़ाबिन मिस्त्री और बीजेर्न चारेपेंटर, डेल लैपटॉप जैसे कुछ नाम शामिल है। आखिरकार उन्होंने डीओपी के रूप में विज्ञापन लेने का मौका मिला और रेयॉन गिग्स, ए आर रहमान, बोरिस बेकर, माइकल जोहसन, विश्वनाथन आनंद, करीना कपूर खान आदि के साथ विज्ञापन फिल्में बनाने का अवसर प्राप्त हुआ।
 
फिल्मों में उनकी यात्रा के बारे में बात करते हुए कहते हैं, “इसके लिए 10 साल का समय लग गया है कि मैं 1 फ्रेम से 24 फ्रेम तक आया हूं। यह एक संयोग नहीं है कि मैं एक निर्देशक बनने की कोशिश कर रहा हूं। यह एक जागरूक कदम है।” और उस धैर्य के साथ निर्देशक को अपनी अगली रोम-कॉम का आयोजन करने के लिए यशवी फिल्म्स द्वारा साइन किए गए, जिसके लिए जल्द ही अंतिम रूप दिया जा रहा है। यह फिल्म लंदन और मॉरीशस में आधारित है, जो फ्लोर पर मई के अंत तक जाएगी।
 
ओवैस  अपने पहले फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं और उत्साहित होकर कहते हैं, “मैंने इस इंडस्ट्री में अपने जीवन का बहुत ही महत्वपूर्ण साल बिताया है, सबकुछ सीखने की कोशिश की और सही राग स्पर्श करने के लिए इंतजार किया। यशवी फिल्म्स ने मुझे मौका दिया है यह साबित करने के लिए और मैं इस मौके का सही चीज करने जा रहा हूँ! “
 
खैर, इस निर्देशक को बड़ी तरंगें बनाने का जुनून होता है और हम उनकी फिल्म को आकार देने का इंतजार नहीं कर सकते! 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए www.newsstudio18.com के फेसबुक पेज Email :[email protected]il.com को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here