सलमान के ‘झूठ’ पर 27 सितंबर को कोर्ट सुनाएगा फैसला

0
861
Spread the love
Spread the love

Mumbai News : फिल्म अभिनेता सलमान खान के खिलाफ कोर्ट को गुमराह करने के प्रार्थना पत्र पर शनिवार को दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं की बहस पूरी हो गई। बहस के बाद अब फैसले के लिए 27 सितंबर की तारीख मुकरर्र की गई है। 27 को ये फैसला आ जाएगा कि सलमान ने झूठ बोला था या सच।

तत्कालीन वन अधिकारी ललित बोडा ने कोर्ट में सलमान के पेश नहीं होने पर एतराज जताते हुए प्रार्थना पत्र लगाया था कि सलमान फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और कोर्ट में बीमारी का बहाना कर उपस्थित नहीं हुये। सलमान ने कोर्ट को झूठी हाजिरी माफी भेज दी थी। ऐसे में उनके खिलाफ कोर्ट को गुमराह करने के लिए कारवाई होनी चाहिए। इस प्रार्थना पत्र पर आखिरकार बहस पूरी हो गई।

हिरण शिकार मामले में 25 को होगी सुनवाई
वहीं, बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार मामले में आज सीजेएम ग्रामीण कोर्ट में सरकार की ओर से अंतिम बहस को जारी रखा गया। समयाभाव के चलते अब अंतिम बहस 25 सितम्बर को होगी। लोक अभियोजक भवानी सिंह भाटी ने सरकार की ओर से अंतिम बहस करते हुए अनुसंधान अधिकारी एमएल सोनल व गवाह भंवर लाल के बयानों को कोर्ट में पढ़ा गया और पक्ष रखा गया।

सैफ, तब्बू, सोनाली और नीलम भी हैं आरोपी

सुनवाई के दौरान आरोपियों के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत, मनीष सिसोदिया, केके व्यास, विश्नोई समाज की ओर से महिपाल विश्नोई मौजूद रहे। गौरतलब है कि कांकाणी हिरण शिकार के मामले में सलमान खान, सैफअली खान, नीलम, तब्बू एवं सोनाली पर शिकार करने का आरोप है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here