Bigg Boss कंटेस्‍टेंट जुबैर ने दर्ज कराई श‍िकायत, बोले- सलमान ने दी धमकी

0
1006
Spread the love
Spread the love

Mumbai News : बिग बॉस 11 के कंटेस्‍टेंट के तौर पर आए हसीना पारकर के दामाद जुबैर खान ने शो के होस्ट सलमान खान के खिलाफ मुंबई के एंटोप हिल पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में उन्होंने सलमान पर बिग बॉस में वीकेंड वार के दौरान धमकी देने का आरोप लगाया है।

जुबैर ने अपनी लिखित शिकायत में कहा है कि ‘सलमान ने मुझे नेशनल टीवी पर इंडस्ट्री में काम नहीं करने देने की धमकी दी है और बाहर निकलने पर कुत्ता बनाने की बात कही है।’

एंटोप हिल पुलिस ने जुबैर की लिखित शिकायत को लोनावला पुलिस को सौंप दिया है। दरअसल बिग बॉस का सेट लोनावला में है इसलिए इसे वहां की पुलिस को सौंप दिया गया है।

आपको बता दें कि वीकेंड वार के दौरान सलमान की डांट के बाद जुबैर टेंशन में आ गए थे और उन्होंने बहुत सारी दवाइयां खा ली थीं। इसके बाद उन्‍हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्‍हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था।

दरअसल जुबैर खान ने बिग बॉस के घर में जबरदस्त गालियां दीं थी। इसलिए सलमान ने आते ही उनकी जमकर क्लास ली। सलमान ने ये भी खुलासा किया कि जुबैर दाउद का रिश्तेदार नहीं है। वो दाऊद का टाइटल पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here