“2021 ने मुझे अपनी मानसिक शांति पर अधिक ध्यान केंद्रित करना सिखाया है, “कहती है अभिनेत्री सेहनूर

0
510
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 31 Dec 2021: अभिनेत्री सेहनूर कहती हैं आखिरकार साल खत्म हो ही चुका है 2021 ने वास्तव में हमें बहुत कुछ सिखाया है, यह साल हम में से प्रत्येक के लिए एक रोलर कोस्टर की सवारी रही है। कोविड -19 महामारी और प्रियजनों को खोने के डर ने हमारे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य दोनों पर भारी असर डाला है।

अभिनेत्री सेहनूर, जो अपने आगामी बॉलीवुड डेब्यू के लिए महामारी के दौर में काम कर रही थीं, उन्होंने अपने विचार साझा किए कि 2021 ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से एक इंसान के रूप में क्या सिखाया और 2022 के लिए उनका मुख्य आदर्श वाक्य क्या है।

इसे साझा करते हुए अभिनेत्री सेहनूर कहती हैं, ‘व्यक्तिगत रूप से 2021 एक इंसान के रूप में इतना आसान नहीं रहा है, यहां अकेले परिवार से दूर रहना बहुत चुनौतीपूर्ण रहा है। लेकिन इस साल मैंने जो सीखा है, वह है खुद को अपनी प्राथमिकता बनाना, दूसरों को आप पर काम करने देने से ज्यादा खुद पर काम करना। आप अपने खुद के शिक्षक हैं जिस पर मैं विश्वास करती हूं। और व्यक्तिगत रूप से, मैं यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि आने वाले वर्ष में मैं शारीरिक और मानसिक रूप से खुद पर और अधिक काम करूं ताकि मैं एक बेहतर इंसान बन सकूं। मैं चाहती हूं कि यह वर्ष मेरे और दुनिया भर में सभी के लिए ढेर सारा प्यार, शांति और सद्भाव लाए और हम इस तरह के भारी पतन के बाद एक बेहतर दुनिया और रहने के लिए बेहतर जगह बनाएं।’

मानसिक स्वास्थ्य वास्तव में हमारे प्रत्येक जीवन में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और हम सभी को अपनी मानसिक शांति पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने दिन के कम से कम कुछ मिनट देना चाहिए।

सेहनूर, जिन्हें आखिरी बार आसिम रियाज़ के साथ बदन पे सितारे 2 में देखा गया था, प्रपंच वेब सीरीज में पवन सिंह के साथ बॉलीवुड में अपना मार्ग प्रशस्त करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री के पास दो संगीत वीडियो हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here