युवा आगाज ने वाईएमसीए यूनिवर्सिटी के वाईस चांसलर दिनेश कुमार को सौंपा ज्ञापन

0
929
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : युवा आगाज ने फरीदाबाद,पलवल और मेवात के सभी सरकारी एवं प्राईवेट कॉलेजों को एमडी यूनिवर्सिटी से हटा कर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी के साथ जोडऩे की मांग को लेकर यूनिवर्सिटी के वाईस चांसलर दिनेश कुमार को ज्ञापन सौंपा। संगठन के प्रतिनिधियों के साथ विभिन्न कॉलेजों के छात्र भी मौजूद थे। कुलपति प्रो दिनेश कुमार ने कहा कि आपका प्रयास सराहनीय है। श्री कुमार ने युवा आगाज संगठन के प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि इस महत्वपूर्ण मांग को मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर जी के समक्ष जरूर रखेंगे। वाईएमसीए यूनिवर्सिटी का विस्तार शिक्षा के क्षेत्र में फरीदाबाद के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा।

वाईएमसीए यूनिवर्सिटी कार्यालय पर कुलपति प्रो दिनेश कुमार को युवा आगाज के पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंपा। संगठन संयोजक जसवंत पंवार ने बताया कि उनकी संस्था उक्त मांग को लेकर चलाई जा रही मुहिम को जनप्रतिनिधियों, शिक्षाविदों का पूर्ण सहयोग मिल रहा है। श्री पंवार ने बताया कि संगठन जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन सौंपने के बाद अब शिक्षाविदों को ज्ञापन सौंप रहा है ताकि सभी के सामूहिक प्रयास से इस अति महत्वपूर्ण कार्य को अंजाम तक पहुंचाया जा सके। फरीदाबाद, पलवल, मेवात के सभी सरकारी एवं गैर सरकारी कॉलेजों को एमडी यूनिवर्सिटी रोहतक से हटाकर वाईएमसीए यूनिवर्सिटी फरीदाबाद से संबद्ध करने से एमडी यूनिवर्सिटी रोहतक आने जाने से छात्रों और अभिभावकों को निजात मिलेगी।

इस अवसर पर जसवंत पंवार, छात्र नेता अजय डागर, रवि, पवन, मनीष, मनोज, गिर्राज, सुनील, सौरव, महेश, प्रवीण, सिद्धार्थ और गौरव मौजूद थेे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here