बढ़ती महंगाई को लेकर युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, अच्छे दिनों को दी श्रद्धांजलि भाजपा सरकार ने महंगाई के नाम पर देश में लूट मचाई

0
830
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 4 अप्रैल : बढ़ती महंगाई, बढ़ते पैट्रोल-डीजल-सीएनजी के दाम, बढ़ते घरेलू गैस के दाम को लेकर युवा कांग्रेस शहरी एवं ग्रामीण ने रविवार को सेक्टर 15 जिमखाना क्लब से लेकर सेक्टर 15 मार्केट तक पैदल मार्च विरोध प्रदर्शन किया और प्रधानमंत्री मोदी का पुतला जलाया। प्रदर्शन के दौरान युवा कांग्रेसियों ने युवा कांग्रेस जिंदाबाद, नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद, भाजपा सरकार मुर्दाबाद, महंगा राशन महंगा तेल मोदी फेल, मोदी फेल, शर्म करो, डूब मरो, खट्टर सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए। कांग्रेस के सभी युवा कार्यकर्ता बिना तेल की बाइक लेकर, हाथों में झंडे, गैस सिलेंडर के बैनर लेकर भाजपा की तानाशाही के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे और बढ़ी हुई कीमतों को वापिस लेने की मांग कर रहे थे। जिसको लेकर एसडीएम परमजीत चहल को ज्ञापन सौंपा गया।

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व को युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नितिन सिंगला एवं ग्रामीण जिला अध्यक्ष अभिलाष नागर ने किया। जबकि मुख्य रूप से हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रभारी शांतनु चौहान एवं युवा कांग्रेस सचिव एवं सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह मेंछू ने कार्यक्रम में शिरकत की। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए इन्होंने कहा कि आज जिस हिसाब से महंगाई बढ़ रही है, उससे भाजपा के विकास की धारा के प्रवाह का पता चलता है। मोदी सरकार द्वारा लाए गए अच्छे दिन आज देश की जनता के सामने हैं। महंगा राशन, महंगा तेल, महंगी गैस जनता को लूटने में बीजेपी सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसलिए युवा कांग्रेस ने भाजपा सरकार के अच्छे दिनों को श्रद्धांजलि देने का निर्णय लिया है। कांग्रेसियों ने कहा कि देश के चार राज्यों में भाजपा की सरकार लाने का तोहफा जनता को महंगाई के रूप में दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल धर्म की राजनीति करती है और धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का काम करती है। आमजन के हितों से उनका कोई लेना देना नहीं है। आज हम चाहें बात करें दैनिक राशन की, पेट्रोल, डीजल की, सीएनजी, पीएनजी की हर जगह महंगाई की आग लगी है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के सभी युवा साथी भाजपा सरकार की गुंडागर्दी एवं लूट के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे और जब तक बढ़ी हुई कीमतें वापिस नहीं ली जाएगी, कांग्रेस का आंदोलन जारी रहेगा। युवा कांग्रेसियों ने कहा कि कांग्रेस के समय में महंगाई के खिलाफ स्मृति ईरानी ने चूड़ियां तोड़कर जंतर मंतर पर प्रदर्शन किया था, लेकिन आज उनके मुंह में दही जमी पड़ी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने गरीब, मजदूर वर्ग के लोगों की कमर तोड़ दी है।

ज्ञातव्य है की देश में लगातार बढ़ रही महंगाई और बढ़ी हुई कीमतों को लेकर लगातार प्रदर्शन किए जा रहे है। इससे पूर्व जिला कांग्रेस भी महंगाई को लेकर लघु सचिवालय पर प्रदर्शन कर चुकी है। आज के प्रदर्शन में विधानसभा अध्यक्ष सागर कौशिक,अनिल चैची, प्रणव शर्मा, मुस्ताक खान, आकाश पंडित,जिला उपाध्यक्ष इशांत कथूरिया,जिला महासचिव गौरव नागर, नेहरू शर्मा, रियाज खान, सतीश भगेल, राजेश बक्शी, हरिओम,दिवाकर वशिष्ठ, किशन चौहान, नदीम सैफी,विनोद कुमार, दीपक रावत,विकास दायमा,रवि कुमार, गुलाब सिंह, शिवा सिंह, हरिलाल गुप्ता, विजय कुमार, टीकाराम, वसीम खान, सुरेंदर यादव,ललित शर्मा, लवली पाराशर, संजय अजरोंदा, भारत शर्मा, आकाश सैनी, आकाश गुप्ता और अन्य साथी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here