युवाओं में प्रतिभा तो है मगर उन्हें सही प्लेटफार्म नहीं मिलता : सौरव पंडित

0
988
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : मेहनत और लगन से हरियाणा पंजाब में ही नहीं पूरे देश में अपने अभिनय की छाप छोड चुके फरीदाबाद के सौरव पंडित अब जल्द ही एक कलाकार को अपने दम पर एक एलबम में लॉच करने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग अंबाला में पूरी हो चुकी है। आपको जानकर खुशी होगी कि फरीदाबाद का एक कलाकार दूसरे कलाकार पैरी बैसला को एक एलबम में लॉच कर रहा है। पैरी बैसला प्रोड्यूसर सौरव पंडित और संजय गोयल की एलबम कतार के सॉग तेरे पीछे सौंनिये कतार लगी है में अभिनय कर रहे हैं। जिसमें म्यूजिक डीसी बॉस ने दिया है और इस एलबम का निर्देशन सतविन्दर बी ने किया है। कतार एलबम का सॉग तेरी पीछे सौंनिये कतार लगी है एक हिंदी पंजाबी सॉग है जोकि पूरी तरह से रोमांटिक है।

इस बारे में अधिक जानकारी देेते हुए निर्माता सौरव पंडित ने बताया कि कतार एलबम की शूटिंग हरियाणा के अंबाला जिले में पूरी हो चुकी हैे और दिसबंर तक ये एलबम रिलीज कर दी जायेगी। पंडित ने कहा कि आज के समय में युवाओं के अंदर प्रतिभा तो हैं मगर उन्हें सही प्लेटफार्म नहीं मिल पाता है जिसके कारण वो आगे नहीं बढ पाते हैं इसलिये उन्होंने फरीदाबाद के पैरी बैसला के अंदर छिपी प्रतिभा को देखकर उन्हें मौका दिया है और खुद एक एलबम तैयार करके बैसला को मुख्य कालाकार बनाया है।

कौन है सौरव पंडित—
सौरव पंडित नाम वैसे तो आज किसी परिचय का मौहताज नहीं है फिर भी आपको बता दें कि मां की एक डांट से जिंदगी सवांरने वाले सौरव पंडित ने अपने वॉलीवुड कैरियर की शुरूआत रोहतक वाली सॉग से शुरू की थी जो कि जबरदस्त सुपर हिट हुआ उसके बाद बैक टू बैक ओ नैना और कई पंजाबी और हिंदी सॉग देकर लोगों के दिलों पर अपने अभिनय की छाप छोडी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here