आप-जजपा प्रत्याशी ने वकीलों से मुलाकात कर मांगा समर्थन

0
788
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 06 May 2019 : फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद ने फरीदाबाद शहर के कोर्ट परिसर का दौरा करके वकीलों से मुलाकात करते हुए उनसे समर्थन मांगा। पंडित नवीन जयहिंद आज अपने समर्थकों समेत फरीदाबाद के जिला एवं सत्र न्यायालय परिसर में पहुंचे जहां उन्होंने सभी वकीलों के साथ उनके चैंबरों में जाकर मुलाकात की।

पंडित नवीन जयहिंद ने वकीलों से उनकी समस्याएं सुनी और सत्ता में आने के बाद हर संभव सहयोग का भरोसा दिया। इसी दौरान मीडिया से बातचीत में नवीन जयहिंद ने कहा कि फरीदाबाद में अन्य राजनीतिक दलों के प्रत्याशी मतदाताओं को अपने पास बुला रहे हैं और वह खुद चलकर मतदाताओं के पास जा रहे हैं।

जिसके चलते उन्होंने कहा कि वह फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में 84 कोस की पैदल यात्रा करेंगे। इस यात्रा के दौरान रोजाना बीस किलोमीटर पैदल चलकर लोगों से उनकी समस्याओं को सुना जाएगा। क्योंकि पिछले पांच साल के दौरान चौकीदारों ने एक बार भी अपने क्षेत्र में आकर लोगों की समस्याएं जानने का प्रयास नहीं किया।

नवीन जयहिंद ने कहा कि भाजपा के इशारे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हुए हमले का बदला इस देश की जनता झाडू मारकर लेगी। उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री पर नहीं बल्कि आम आदमी पर हमला है। इस हमले के बाद आम आदमी पूरी एकजुटता के साथ बदला लेने के लिए तैयार हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here