पदाधिकारी व कार्यकर्ता अनुशासन के साथ रहकर पार्टी को मजबूत बनाने का कार्य करें : गोपाल शर्मा

0
972

Faridabad News : भारतीय जनता पार्टी फरीदाबाद जिला कार्यालय सैक्टर 9 में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यखता जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा द्वारा की गयी बैठक में विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी ने शिरकत की। बैठक का संचालन जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी ने किया। इस बैठक में जिला पदाधिकारियों, जिला प्रकोष्ठो के संयोजक, जिला मोर्चा के अध्यक्ष, मण्डल के अध्यक्ष और नगर निगम व जिला परिषद के पार्षद सहित महापौर सुमन बाला, जिला उपाध्यक्ष मूलचंद मित्तल, राज कुमार बोहरा, जिला मीडिया प्रभारी ठा. अनिल प्रताप सिंह, जिला आईटी संयोजक अमित आहूजा, सह संयोजक अमित मिश्रा, संदीप भाटी, भगवान सिंह उपस्थित रहे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने सभी कार्यकर्ताओं सेे पार्टी संगठन को मजबूत बनाने और अनुशासन को बनाये रखने की अपील की। उन्होने कहाकि भारतीय जनता पार्टी अनुशासनप्रिय है और पदाधिकारी व कार्यकर्ता अनुशासन के साथ रहकर पार्टी को मजबूत बनाने का कार्य करें। उन्होंने प्रदेश द्वारा किये गये कार्यो पर प्रकाश डाला और आने वाली योजनाओ के बारे में जानकारी दी। प्रदेश महामंत्री श्री संदीप जोशी ने कार्यकर्ताओं से मंडल स्तर पर और बूथ स्तर पर कार्यक्रमों को मजबूती से करने का आव्हान किया एवं विकास कार्यो एवं जनहित की योजनाओं की जानकारी जनता को दे।

श्री जोशी ने कहा कि सभी मंडलो के प्रभारी अपने अपने मंडलो में कार्यकर्ताओं के बीच में जा कर बैठक करके और सरकार के द्वारा किये जा रहे विकास कार्यो की सूची एवं जनहित योजनाओ की जानकारी जनता तक पहुंचाये।

इस बैठक में प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, महापौर सुमन बाला, वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी, उपमहापौर मनमेाहन गर्ग ने भी अपने अपने सम्बोधन में सभी कार्यकर्ताओं से सरकार के कार्यक्रमो को सांझा किया और उनसे सुझाव मांगे कि कार्यकर्ता प्राथमिकता के आधार पर ऐसे कार्यो की तैयारी करे जिनके करने से क्षेत्र की जनता का भला हो। भाजपा को प्रदेश में यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की सरकार और केन्द्र में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सरकार निंरतर जनता की सेवा के लिए कार्य कर रही है और इसका ही परिणाम है कि देश विदेश में मोदी जी के नेतृत्व में सरकार की नीतियो की सराहना हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here