क्या उर्वशी रौतेला दिखेंगी गुरु रंधावा और यो यो हनी सिंह के साथ उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में  

0
393
Mumbai News, 24 Aug 2021 : बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला बॉलीवुड इंडस्ट्री की सेंसेशन में से एक हैं। उर्वशी रौतेला अदभुद अभिनेत्री होने के अलावा, एक अति-उपलब्धि सुपरस्टार है और साथ ही साथ आज एक इंटरनेट की सेंसेशन भी हैं। सबसे ज्यादा ब्यूटी टाइटल जीतने वाली एक्ट्रेस हमेशा दर्शको प्रभावित करती है। लॉकडाउन खुलते ही उर्वशी रौतेला बैक-टू-बैक फिल्म की शूटिंग और प्रेक्षकों का मनोरंजन करने में व्यस्त हैं।

लव दोस फेम एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में ‘यो यो हनी सिंघ ‘ और ‘गुरु रंधावा’ के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपलोड की है। एक्ट्रेस ने बीते दिनों को याद करते हुवे, एक यादगार  म्यूजिक वीडियो दिया है. उर्वशी रौतेला, जो यो यो हनी सिंघ’  के साथ अपने पहले म्यूजिक वीडियो ‘लव दोस’ और गुरु रंधावा के साथ “दूब गए” गीत के साथ प्रसिद्धि मिली, उनके साथ उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में फिर से दिखाई देंगी। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला नेवी ब्लू स्ट्रैपलेस गाउन में नजर आ रही हैं। गुरु रंधावा और यो यो हनी सिंह और जुबिन नौटियाल के साथ पोज देते हुए। अभिनेत्री ने पोस्ट को कैप्शन दिया,  “The bands back together”,https://www.instagram.com/p/CS6H_Q9Ilam/

काम की चर्चा पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ‘ब्लैक रोज़’ के साथ-साथ “थिरुतु पायले २” के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला | अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” और मोहम्मद रमजान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी  रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here