थैलेसीमिया ग्रस्त रोगियों की हर संभव मदद करेंगे : विधायक नयनपाल रावत

0
1023
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 28 Feb 2021 : थैलेसीमिया रोगियों के लिये ग्राम जुनहेड़ा में आयोजित एक रक्त्त दान शिविर में आज बतौर मुख्य अतिथि आये पृथला विधानसभा के विधायक नयनपाल रावत ने मदन चावला, संस्थापक व अध्यक्ष – ग्लोबली इंटीग्रेटेड फॉउंडेशन फॉर थैलेसीमिया (गिफ्ट) को अपने उक्त वक्तव्य से आश्वस्त किया।

मदन चावला में इस अवसर पर विधायक नयनपाल को थैलेसीमिया के रोगियों के लिये देश तथा प्रदेश सरकार द्वारा उपलब्ध कराई गई सुविधाओं के लिये आभार व्यक्त्त करते हुवे, उन्हें संक्षिप्त रूप से उन अन्य ज़रूरी सुविधाओं के बारे में भी अवगत कराया जिनकी उम्मीद रोगियों को हरियाणा सरकार से है। इस विषय में श्री चावला ने रमेश कौशिक सरपंच (जुनहेड़ा), अशोक तंवर ब्लॉक चेयरमैन पृथला, निखिल बिसिला (दयालपुर), एडवोकेट ओम प्रकाश भाटी (छांयसा), ज्ञान कौशिक (जुनहेड़ा), भगवत दयाल शर्मा (पूर्व सरपंच), जगदीश चन्द, सोनू रावत (सोतई) व अन्य कई गणमान्य लोगों के साथ मिलकर विधायक महोदय को गिफ्ट थैलेसीमिया फॉउंडेशन की ओर से एक ज्ञापन पत्र भी सौंपा जिसमें थैलेसीमिया सम्बंधित सभी महत्वपूर्ण पहलुओं का विस्तृत उल्लेख था। नयनपाल ने आश्वासन दिया कि वो थैलेसीमिया रोगियों के हित में उनकी जानकारी में लाई गई सभी ज़रूरतों को उपलब्ध करवाने में हर सम्भव प्रयास करेंगे।

शिविर के संयोजक कौशल कुमार कौशिक (जुनहेड़ा) व कृष्ण भाटी (छायंसा) ने सभी रक्त्त दाताओं व गिफ्ट थैलेसीमिया फॉउंडेशन का रक्त्तदान शिविर को सफल बनाने हेतु सहयोग के लिये धन्यवाद दिया और यह वादा किया कि वो थैलेसीमिया की प्रति जागरूकता व रक्त्तदान की मुहिम को इसी तरह निरन्तर आगे बढाते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here