क्षेत्र में फैले भ्रष्टाचार, लूट खसोट तथा वेरोजगारी के मुद्दे पर लड़ेंगे : पार्षद दीपक चौधरी

0
775
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 16 Sep 2019 : बल्लभगढ विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार निगम पार्षद दीपक चौधरी ने चुनाव घोषणा से पूर्व अपने चुनाव प्रचार को संगठनात्मक रुप से मजबूत करते हुए बल्लभगढ विधानसभा क्षेत्र के सभी बूथों पर बूथ प्रमुखों के नेतृत्व में दस दस सदस्यों की अपनी टीम की नियुक्ति की है। यही नहीं दीपक चौधरी ने अपने चुनावी एजेंडे को अंतिम रुप देना भी शुरु कर दिया है तथा वह यह चुनाव बल्लभगढ विधानसभा क्षेत्र में फैले भ्रष्टाचार, लूट खसोट तथा वेरोजगारी के मुद्दे पर लडेगें।

असल में विधानासभा चुनाव लडने की घोषणा के बाद आज दीपक चौधरी ने एक बडी पहल करते हुए अपने समर्थकों की एक बडी बैठक का आयोजन किया। हालांकि दीपक चौधरी इससे पहले महिला सम्मेलन, दलित सम्मेलन, युवा सम्म्मेलन कर अपनी ताकत का अहसास करा चुके हैं पर आज दीपक चौधरी ने विधाानसभा क ेबूथ के हिसाब से अपने समर्थकों को एकत्रित कर एक कार्यकर्ता सम्मेलन किया तथा हर बूथ पर अध्यक्ष सहित दस दस सदस्यों की टीम की घोषणा की। इस मौके पर उपस्थित अपने समर्थको को सम्बोधित करते हुए दीपक चौधरी ने कहा यह लड़ाई उन गरीब मजदूरो की लड़ाई है जिनके साथ स्कूलों में चल रही फीस के नाम पर लूट खसोट व फैक्ट्रियों के अंदर ठेकेदारी प्रथा के खिलाफ सरकारी अस्पतालों में खराब व्यवस्था के खिलाफ नगर निगम में मकान बनाने के नाम पर अधिकारियों की गुंडागर्दी व लूट के खिलाफ चौकी थानों में दलाली के खिलाफ वे सभी सरकारी कार्यों में छोटे-छोटे कामों के नाम पर रिश्वतखोरी के खिलाफ व नेताओं के अधिकारियों की लापरवाही के कारण गिरता जलस्तर व बढ़ते प्रदूषण स्तर को नियंत्रण करने के लिए सरकार व नेताओं की नाकामयाबी के खिलाफ लोगों का रोष है और इस बार जनता चुनाव में असल मुद्दों से ना भटक कर इन मुद्दों के ऊपर वोट करेगी और जो नेता सरकारी कामों की ठेकेदारी कर रहे हैं और जनता की सेवा ना करके सेवा को व्यापार बना लिया है उन लोगों को वोट की चोट से जवाब देकर उनके घोटालों का हिसाब करेगी।

इस मौके पर सभी कार्यकतार्ओं ने एक सुर में दीपक चौधरी के समर्थन का आहवान किया और आने वाले विधानसभा चुनाव में सभी साथी मिलकर बल्लभगढ़ विधानसभा चुनाव में पार्षद दीपक चौधरी को विजयी बनाएंगे । कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने एक प्रण भी लिया कि आज के बाद उनके उपर अनेक तरह के राजनैतिक दवाव आएंगें लेकिन वह जब तक किसी की बात नहीं माानेगें जबतक कि वह दीपक चौधरी को विधायक बना कर चंडीगढ न भेज दें।

बाद में पत्रकारो से बात करते हुए दीपक चौधरी ने कहा कि वह केवल लोगों के दुख दर्द कोदेख कर चुनाव लड रहे हैं, उनके अनुसार आज निगम क्षेत्र में करोडों खरबों रुपए विकास कार्यों पर खर्च हुएबताए जा रहे हैं, लेकिन यदि आप वास्तव मे देखें तो पाएंगे कि कहीं पर काम हुआ ही नहीं और जहां हुआ है वहां पर कम से कम उतने पैसे तो नहीं लगते जिनते बताए जा रहे हैं। दीपक चौधरी ने कहा कि वह जनता के पैसे का हिसाब मांगने के लिए चुनाव में जा रहे हैं कि जो सडक करोडों मेंं बनी है वह इस दिन में फट कैसे गई और जहां पर सडक एक बार बनी है वहां पर एक ही साल में पैमेंट कैसे दो दो बार हो गर्इं। उनका कहना है कि भाजपा अच्छा काम करे वह उसका समर्थन करेंगें पर वह किसी भी सूरत मेंं जनता की खून पशीने की कमाई को किसी के जैब में नहीं जाने देगें। उनके अनुसार आज भी बल्लभगढ का बाजाार कूढे का ढेर बना पडा है वह ऐसा नहीं होने देगें, यदि बल्लभगढ क्षेत्र की जनता उनको ताकत देगी तो वह उसको शहर की जनता के लिए अमल में लाएंगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here