राज्यसभा में हरियाणा के हितों का हमेशा ख़्याल रखुँगा : अनिल जैन

0
1032
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : आज हरियाणा के लोगों से बीजेपी को मिले प्यार की वजह से ही राज्यसभा में हूं, फरीदाबाद वासियों से मिले प्यार का उधार उतार तो नहीं पाऊंगा, लेकिन अपने कार्यों और सेवा से इसे कम करता रहूंगा। ये विचार राज्यसभा सांसद डॉ अनिल जैन ने उनके स्वागत में सेक्टर 16 में हुए अभिनंदन समारोह में व्यक्त किए। राज्यसभा सांसद बनने के उपलक्ष्य में हरियाणा बीजेपी प्रभारी और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव डॉ अनिल जैन का फरीदाबाद विधानसभा में उद्योग मंत्री विपुल गोयल की अगुवाई में भव्य स्वागत किया गया। ओल्ड फरीदाबाद में निकले जुलूस में हज़ारों की तादाद में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

डॉ. अनिल जैन का ओल्ड फरीदाबाद की मार्केट में व्यापारियों में भी शोल ओढ़ाकर और फूल मालाएँ पहनाकर स्वागत किया। करीब डेढ़ किलोमीटर तक के रोड शो में कार्यकर्ता लगातार नारे लगाते रहे और अनिल जैन का स्वागत करने में व्यापारियों में भारी उत्साह दिखाई दिया। इसके बाद डॉ अनिल जैन के सम्मान में सेक्टर 17 के मॉडर्न स्कूल में अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। यहां फरीदाबाद के विभिन्न सामाजिक और राजनीतिक संगठनों के प्रतिनिधियों, जिला पार्षदों, सरपंचो और व्यापारियों ने अनिल जैन का स्वागत किया। इस मौके पर डॉ अनिल जैन ने कहा कि वो सांसद भले ही यूपी से चुने गए हों लेकिन हरियाणा के भाजपा कार्यकर्ताओं से उन्हे सबसे ज़्यादा प्यार मिला है । उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और एक कार्यकर्ता को राज्यसभा सांसद बनाने के लिए उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि वो राज्यसभा में हरियाणा के हितों का हमेशा ख़्याल रखेंगे । वहीं इस मौके पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि डॉ अनिल जैन ने एक साधारण कार्यकर्ता से देश के सर्वोच्च सदन तक का सफर तय किया है जो बीजेपी की संस्कृति को दिखाता है । बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है ,इसीलिए नरेंद्र मोदी पीएम हैं और रामनाथ कोविंद देश के राष्ट्रपति हैं।

उन्होंने कहा कि इसी कार्य संस्कृति की वजह से कार्यकर्ताओं को मान सम्मान देने की वजह से बीजेपी आज दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है । उन्होंने कहा कि डॉ अनिल जैन की सादगी और सरल व्यवहार ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को ज़मीन पर रहते हुए जनता की सेवा करने की प्रेरणा दी है।

विपुल गोयल ने कहा कि बीजेपी में हरियाणा प्रभारी के तौर पर जिसने भी काम किया उसने सफलता के शिखर को छुआ है। विपुल गोयल ने डॉ अनिल जैन के स्वागत में भारी तादाद में उपस्थित रहने के लिए सभी कार्यकर्ताओं और ओल्ड फरीदाबाद के व्यापारियों का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर विधायक बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा, बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा, पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा, भाजपा के ज़िलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, राजेश नागर, नरेंद्र गुप्ता, मार्केट कमेटी के चेयरमैन मुकेश शास्त्री, पार्षद छत्रपाल, कुलबीर तेवतिया, नरेश नंबरदार, सुभाष आहूजा, पूर्व पार्षद धर्मपाल, जितेंद्र चौधरी, बिजेंद्र नेहरा, महिला ज़िला अध्यक्ष अनीता शर्मा, सुरजीत अधाना, विजय शर्मा, राकेश सूरी, डॉ. कुलदीप, संजय बतरा, एचके बतरा, सुरेंद्र शर्मा बबली, सचिन ठाकुर सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here