“शादी तेरी बजायेंगे हम बैंड” की टीम ने दिल्ली में किया फिल्म का म्यूजिक रिलीज

0
1547
Spread the love
Spread the love

New Delhi News : रंग्रीजा फिल्म्स के बैनर के तहत प्रदर्शित, आगामी कॉमेडी-ड्रामा फ़्लिक “शादी तेरी बजायेंगे हम बैंड” रिलीज की ओर है, इसकी टीम दिल्ली में एक साथ आई और फिल्म का म्यूजिक लॉन्च किया। कन्नट प्लेस में माई बार हेडक्वॉर्टर लाउंज में शानदार आयोजन हुआ। शाम में उपस्थित हुए, गीत दिलबग सिंह, राहुल बागगा निर्देशक, गुरप्रीत सोंध, अभिनेता निर्माता रोहित कुमार, अभिनेत्री आफरीन अल्वी, राधा भट्ट और श्रेष्ठी माहेश्वरी भी उपस्थित थे।

म्यूजिक रिलीज के साथ, पूरी टीम ने मीडिया के साथ भी बातचीत की और संगीत की विशिष्टता साझा की। फिल्म की पूरी टीम उत्साहित थी और फिल्म के बारे में आश्वस्त थी।

गायक दिलबाग सिंह ने कहा, “मेरे अनुसार फिल्म का सबसे अच्छा हिस्सा कॉमेडी और एक्शन टाईमिंग है, हमने अपने चरित्र को वास्तविक जीवन में जिस तरह से दिखाया है, उसी में चित्रित किया है, पहला कॉमेडी और दूसरा सबसे अच्छा हिस्सा संगीत का है यह फिल्म शीर्ष वर्ग की है, हम उन सभी गीतों के लिए शीर्ष कलाकार थे जिनमें दलेर मेहँदी शामिल हैं। इस फिल्म पर एक साथ काम करके हमारा बहुत अच्छा समय बीता।

इसके अलावा, उन्होंने कहा, “यह फिल्म तीन दोस्तों के जीवन पर आधारित हैं, मुझे यकीन है कि आप सभी को ये फिल्म को पसंद आएगी।

सूत्रों के मुताबिक, फ़िल्म गुरप्रीत सोंध द्वारा निर्देशित संगीत, आदित्य पुष्करना द्वारा संगीत दिया गया है। यह फिल्म 23 मार्च 2018 को रिलीज के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here