वरीना हुसैन पोहची ‘गाड़फादर’ सक्सेस बैश में, बातों बातों में खोल दिया यह बड़ा राज़ – पढ़े यह बड़ी खबर 

0
289
Spread the love
Spread the love

Mumbai : हाल ही में वरीना ने गॉडफादर में एक विशेष उपस्थिति की, और गॉडफादर के निर्माताओं द्वारा हैदराबाद में आयोजित सफलता पार्टी को भी अटेंड किया, जहां हमारी प्रतिभाशाली अभिनेत्री वरीना हुसैन को भीड़ के साथ एक कैंडिड बातचीत करते देखा गया, वरीना ने सभी से बात करते हुए मजाक में कहा, “सर गॉडफादर 2 भी आ रही है क्या?” वरीना ने हालांकि मेगास्टार चिरंजीवी के कैरेक्टर “कुरैशी” के बारे में कई लोगों के अंदर जो रहस्य बन गया है उसके बारे में पूछा, जो निश्चित रूप से बताता है कि भाग 2 आने वाला है। अभिनेत्री ने यह भी कहा, “चिरंजीवी सर पहले से ही इस फिल्म के साथ बॉलीवुड और टॉलीवुड पर राज कर रहे हैं। , अभी अगला क्या है? हॉलीवुड?” उसने शरारत से “मुझे भी ले चलो” कहा, जिस पर प्रशंसकों को सवाल पड़ा कि क्या वरीना ने फ्रैंचाइज़ी में अपनी उपस्थिति का एक बड़ा संकेत छोड़ दिया था। हमारे मन में अभी भी सवाल हैं कि कुरैशी कौन है? क्या सच में पार्ट 2 होगा? और क्या हम इसमें फिर से वरीना को देखेंगे? केवल समय ही बता सकता है। मेगास्टार चिरंजीवी और नयनतारा की मोहन राजा द्वारा निर्देशित गॉडफादर ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म की सुपर सक्सेस की बात करते हुए, मीम्स तैर रहे हैं कि वरीना बिंबिसार में; फिल्म हिट , वरीना गॉडफादर में ; फिल्म हिट, वह एक हिटमेकर है।

वरीना हुसैन ने बार-बार दिखाया है कि पू से लेकर पार्वती तक वह सब कुछ कर सकती हैं। वह अभिनय की दुनिया में बहुमुखी प्रतिभा की नई मिसाल हैं। इवेंट में, नमस्ते के साथ सभी का अभिवादन करते हुए, वरीना ने एक आदर्श देसी कुड़ी वाइब में उपस्थिति दर्ज कराई, एक सुंदर हल्के गुलाबी मिरर वर्क सलवार सूट पहने हुए उपस्तित हुई।

क्या आप उतने ही उत्साहित हैं जितने हम वरीना को एक बार फिर गॉडफादर का हिस्सा बनते देखने के लिए हैं?

काम के मोर्चे पर, वरीना ने अपनी आगामी फिल्म, यारियां 2 की घोषणा की। उन्होंने अपनी आगामी कॉमेडी फिल्म, दिल बिल की शूटिंग भी पूरी की, जो तनु वेड्स मनु, मदारी और थलाइवी जैसी फिल्मों के निर्माताओं द्वारा निर्मित है। वरीना को साल के नवरात्रि एंथम ‘ढोल बाजा’ में भी देखा गया था, कुछ दिनों पहले एक तेलुगु फिल्म में उनके जूनियर एनटीआर के साथ होने की खबरें भी चर्चा में थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here