वरीना हुसैन ने अपने ठुमके और कातिलाना अदाओं से उड़ा दिए होश दर्शन रावल के संग हुआ “ढोल बजा’ गाना रिलीज़

0
449
Spread the love
Spread the love

Mumbai : इस फेस्टिव सीजन के दौरान बॉलीवुड अपने फैन्स को म्यूजिक सिंगल्स से सरप्राइज दे रहा है। और अब गायक, दर्शन रावल वरीना हुसैन के साथ एक रोमांचक कॉलेज थीम गरबा गीत, “ढोल बजा” के साथ वापस आ गए हैं।सिंगर दर्शन रावल और प्रकृति गिरी के संग गया गाना “ढोल बजा” जिसमे अभिनेत्री वरीना हुसैन ने अपने डांस मूव्स से अपने फैंस को दीवाना बना दिया। यह गीत शानदार रंगों और मनमोहक डांसर्स के साथ उत्सव के मूड को बदल दिया है।

गरबा बीटस पर डांस करते हुए अभिनेत्री वरीना हुसैन एक खूबसूरत घागरा चोली में नज़र आई और लाजवाब डांस मूव्स के साथ उन्होंने सभी का दिल मदहोश करदिया है क्यूकि गाने में वरीना हुसैन कॉलेज की एक नेर्ड बच्चे से गुज्जु छोकरी के लुक में ट्रांसफॉर्म करती जिसमे वह गुलाबी रंग के बैकलेस घाघरा चोली में लम्बे झुमके और गुलाबी गाल ,गुलाबी होंठ के साथ इस देसी पोशाक में अभनेत्री वरीना बेहद खूबशूरत लग रही है इस लुक के साथ उन्होंने अपने फंस को चौका दिया है । वरीना हुसैन इस वीडियो के हर सेकेंड पर अपने अनमोल भावों और संक्रामक ऊर्जा से सभी के दिलो की धड़कने बढ़ा रही है । अभिनेत्री वरीना हुसैन को दर्शकों से बहुत सारा प्यार मिलने लगा है।

अभी वीडियो देखें,
https://www.instagram.com/p/Cied41cjvTG/

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरीना ने अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘दिल बिल’ की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा वह अपनी एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं, जिसके बारे में जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here