तिगांव विधानसभा के वार्ड -22 का हो रहा है चौमुखी विकास : देवेंद्र चौधरी

0
1488

Faridabad News : फरीदाबाद तिगांव विधानसभा के वार्ड नंबर-22 में आने वाली शिव कॉलोनी में आज इंटरलॉकिंग टाइल से गली पक्की करने का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर वार्ड नंबर 22 से पार्षद जितेंद्र यादव उर्फ बिल्लू पहलवान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वह वार्ड नंबर 22 में विकास कार्य करवाने के लिए वचनबद्ध हैं और अपने वार्ड में चौमुखी विकास करवा कर रहेंगे। उन्होंने कहा कि माननीय केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के आशीर्वाद एवं उनके पुत्र देवेंद्र चौधरी के प्रयासों से वार्ड नंबर-22 के अंदर आने वाली सभी समस्याओं को एक-एक करके समाप्त कर दिया जाएगा और हमारा वार्ड निकट भविष्य में आदर्श वार्ड कहलाएगा।

सीनियर डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में माननीय मनोहर लाल खट्टर एवं देश में माननीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा निरंतर देश एवं पूरे प्रदेश में विकास कार्यों की ओर अग्रसर है और साथ ही उन्होंने कहा कि जबसे देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है तब से भ्रष्टाचार में कमी आई है। पहले की सरकारों मैं सरकारी योजना का लाभ आम व्यक्ति तक नहीं पहुंच पाता था। लेकिन अब भाजपा की सरकार में वह सभी लाभ आम व्यक्ति तक पहुंच रहे हैं बीच से भ्रष्टाचारियों को खत्म कर दिया गया है और उन्होंने कहा कि वर्षों से पल्ला पुल पर राजनीति होती आ रही थी किसी भी सरकार ने पल्ला पुल का निर्माण नहीं करवाया सिर्फ लोगों से वादे किए लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही और आम लोगों की परेशानियों को देखते हुए माननीय कृष्ण पाल गुर्जर ने बीच का रास्ता निकालते हुए सेहतपुर बांध पर पुल का निर्माण करवाया।

जिसकी वजह से आज आम व्यक्ति जो पहले घंटो घंटो जाम जाममें खड़े रहते थे उनका समय बर्बाद होता था अब उन्हें निजात मिल पाई है . साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जमीन से जुड़ी हुई पार्टी है और पार्टी आम लोगों के विकास कार्यों को कराने में विश्वास रखती है .आम जनमानस के विकास कार्य को निरंतर करने में अग्रसर रहेगी जिसके माध्यम से आम लोगों का जीवन स्तर ऊपर उठेगा। इस मौके पर वीरेंद्र यादव, लोकेश यादव, श्रीपाल यादव, कुलदीप सिंह छोकर, हंसराज भाटी, प्रमोद, विनोद वर्मा, किरण चौहान, विक्रम सिंह तोमर , बिल्लू चौहान, सतवीर चौहान, सैनी साहब, खान साहब एवं पल्ला गांव के कुछ मौजूद लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here