विपुल गोयल ने 1 करोड़ 24 लाख की लागत से बनने वाली आरएमसी सड़क का किया शुभारंभ

0
1282
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस के भ्रष्टाचार और गांधी नेहरू परिवार के वंशवाद से थक गई है, बीजेपी के विकास से नहीं, बीजेपी ने तो बिना थके लगातार विकास करते हुए 22 राज्यों में सरकार बनाई है और जल्द ही पूरा भारत कांग्रेस मुक्त होगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर ये कटाक्ष उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने पृथला विधानसभा के साहूपूरा गांव में किया जहां उन्होने साहूपूरा से मलेरना गांव तक 1 करोड़ 24 लाख की लागत से बनने वाली आरएमसी सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। ये सड़क 10 साल से जर्जर अवस्था में है और अब 3 महीने में बनकर तैयार हो जाएगी ।

इस मौके पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल, पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा और बल्लभगढ के विधायक मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया गया।  विपुल गोयल ने कहा कि हरियाणा की बीजेपी सरकार के लिए सभी हलके एक समान हैं चाहे विधायक किसी भी पार्टी का हो। उन्होंने कहा कि पृथला विधानसभा में बन रही स्किल डेवलपमेंट यूनिवर्सिटी पूरे हरियाणा के युवाओं का मुकद्दर बदलने का काम करेगी और प्रदेश से बेरोजगारी खत्म हो जाएगी।  उन्होने कहा कि विपक्षी दल जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं ।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए विपुल गोयल ने कहा कि कांग्रेस की हालत बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसी हो गई है ,यूपी में मतलबी गठबंधन की जीत हुई, कांग्रेस की जमानत जब्त हुई फिर किस बात का कांग्रेस जश्न मना रही है। उन्होंने कहा कि सारे बेईमान एक ईमानदार प्रधानमंत्री के डर से इकट्ठे हो गए हैं और जाति के नाम पर देश को बांटा जा रहा है। मोदी जी को हराने के लिए पाकिस्तान और चीन जैसे देश भी ऐसी शक्तियों के साथ काम कर रहे हैं ताकि हिंदुस्तान अपने पैरों पर खड़ा ना हो सके।

विपुल गोयल ने कहा कि बिहार के अररिया लोकसभा में भाजपा की हार के बाद पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, 2 युवकों को गिरफ्तार भी किया गया, यानि पाकिस्तान परस्त लोग चाहते हैं कि बीजेपी की किसी भी हाल में हार हो। उन्होने कहा कि हरियाणा और देश में भ्रष्टाचार और नौकरियों की दलाली खत्म कर मोदी और मनोहर सरकार ने सबके साथ से सबका विकास किया है।

विपुल गोयल ने सभी को भारतीय नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए पौधारोपण करने की भी अपील की।  इस मौके पर महिला बीजेपी की जिला अध्यक्ष अनीता शर्मा, मार्केट कमेटी के चेयरमैन मुकेश शास्त्री, जिला पार्षद सुरजीत अधाना, बंटी भारद्धाज (साहुपुरा), धर्मेंद्र चौधरी, पार्षद नरेश नंबरदार, बिजेंद्र नेहरा सागरपुर, जितेंद्र चौधरी जीते, सुरेंद्र शर्मा बबली, सीमा भारद्वाज, मोंटू हुड्डा, सुखबीर मलेरना, भगतसिंह सारंग, रामकरण सारंग, तेज पाल, सरपंच नरेश और भोली सरपंच सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here