गणेश उत्सव में पहुंचकर मीडिया प्रभारी विजय कौशिक ने गणपति के नाम सौंपा पत्र

0
1233
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 17 Sep 2018 : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी विजय कौशिक अपने साथियों के साथ भगवान गणेश के नाम एक मांग पत्र लेकर हरियाणा सरकार के केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के घर पर आयोजित गणेश उत्सव में पहुंचे। जहां पुलिस प्रशासन ने कानून व्यवस्था का हवाला देकर मुख्य द्वार पर सभी को रोक लिया। जिसका विरोध जताने पर केबिनेट मंत्री के प्रतिनिधि प्रशांत शर्मा गेट पर आए और भगवान गणेश के नाम पर लिखे हुए पत्र को साथ लेकर वे सभी के साथ अंदर पंडाल में गए।

हरियाणा के केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने मीडिया प्रभारी विजय कौशिक के सभी साथियों का स्वागत करते हुए कहा कि उन्होंने धार्मिक आयोजन की गरिमा को बनाए रखते हुए भगवान श्री गणेश के नाम जो पत्र लिखा है वह भक्त और भगवान के बीच की बात है इसलिए श्री कौशिक को स्वयं ही गणपति से प्रार्थना करनी चाहिए। इसके बाद श्री कौशिक ने भगवान श्री गणेश के चरणों में माथा टेक कर अपने पत्र के माध्यम से भगवान श्री गणेश से निवेदन करते हुए कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर द्वारा खोले गए प्राइवेट स्कूल में सभी बच्चों को नि:शुल्क पढ़ाया जाए जिससे अन्य प्राइवेट स्कूल मालिकों को भी प्रेरणा मिल सके और इस देश के सभी नागरिकों को बेहतर शिक्षा कम दामों में अथवा नि:शुल्क प्राप्त हो सके।

मीडिया प्रभारी विजय कौशिक ने भगवान गणेश से प्रार्थना करते हुए कहा कि चुनाव में प्रधानमंत्री द्वारा हर बैंक एकाउंट में 15 लाख रुपए पहुंचाने के जुमले को पूरा किया जाए जिससे बढ़ती महंगाई एवं घटते काम-धंधों से परेशान देश के करोड़ों लोगों को राहत मिल सके। हरियाणा सरकार प्रदेश की बहन-बेटियों की रक्षा करने में विफल रही है और बलात्कार के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कृपया करके आप प्रदेश की कानून व्यवस्था को अपने हाथ में ले लें जिससे लोगों को भयमुक्त वातावरण मिल सके और प्रदेश की जनता चैन से जी सके। केन्द्रीय राज्यमंत्री द्वारा फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने का सपना दिखाया गया जो कि इसको लेकर कोई काम नहीं हुआ है और फरीदाबाद एक नरक के रूप में तब्दील होता जा रहा है। कृपया करके फरीदाबाद को नरक बनने से बचाया जाए।

श्री कौशिक ने यह भी कहा कि ओल्ड फरीदाबाद की शास्त्री कालोनी रोड पर कूड़े के ढेर सडक़ पर भी लगे रहते हैं। इस ढेर की सफाई को लेकर केन्द्रीय राज्यमंत्री ने फोटो सेशन भी कराया था और दावा किया था कि अब यहां कूड़े का ढेर नहीं लगेगा। लेकिन स्थानीय पार्षद सुभाष आहूजा एवं राज्यमंत्री भारत सरकार द्वारा घर-घर कूड़ा उठाने वालों के साथ मिलीभगत के चलते आज भी कूड़ा सडक़ पर डाला जा रहा है। फरीदाबाद में जगह-जगह अवैध टैम्पो स्टेण्ड चल रहे हैं जिनमें से एक शास्त्री कालोनी रोड पर भी चल रहा है जिसके चलते यहां असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है एवं इस सडक़ पर बरसाती पानी के कारण आए दिन जलभराव की समस्या खड़ी रहती है जिसको लेकर पार्षद सुभाष आहूजा ने जनता को आज तक आश्वासन के सिवा कुछ नहीं दिया है।

श्री कौशिक ने यह भी कहा कि आदरणीय देवो के देव श्री गणेश भगवान जी हम आपके दरबार में प्रार्थना करते हैं कि आप इस समय उनके यहां विराजमान हैं जो चाहे तो जनता के दुख दूर कर सकते हैं, हो सकता है कि अफसरशाही पर नियंत्रण ना होने के चलते इनकी कोई मजबूरी हो अथवा अपनी ही पार्टी के भ्रष्टाचार से ये खुद भी त्रस्त हों लेकिन आप सर्वशक्तिमान हैं। आप जनता की समस्याएं दूर कर सकते हैं। कृपया करके जनता की सभी परेशानियां दूर की जाएं। इस अवसर पर मीडिया प्रभारी विजय कौशिक के साथ हरिप्रसाद शर्मा, एन.के. तिवारी, मनोज वैष्णव, विनोद वर्मा, बलदेव, विनोद गर्ग, भवानी शंकर, राममूर्ति, मुकेश शर्मा, राकेश कौशिक, बिल्लू चौहान, विजय शर्मा, मोनिका आनन्द, अजय गर्ग सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here