वरुन भगत ने अपनी  वेब सीरीज उड़ान पोटोलास में ‘टोडा’ के  किरदार और अपने लुक्स से किया लोगो के दिलो को मदहोश अभिनेता ने अपने किरदार को लेके कही यह बड़ी बात – पड़े अभी 

0
223
Spread the love
Spread the love

Mumbai : वर्तमान में हम उद्योग में जितने भी प्रमुख सितारों को देख रहे हैं, उनमें से वरून भगत एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से लोगो के दिलो पर राज कर रहे है | वह न केवल एक हॉट हंक हैं, बल्कि एक प्रतिभाशाली अभिनेता भी हैं, जिन्होंने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। और अब, अभिनेता ने एक हॉट रॉक स्टार के अपने चित्रण के बारे में बात की, जिसने उन्हें दर्शकों और आलोचकों से प्यार और सराहना प्राप्त की।

वरुन भगत पिछले कुछ समय से शहर में चर्चा का विषय बने हुऐ है। उनके असाधारण प्रदर्शन, आकर्षण, और, अच्छी तरह से, अच्छे दिखने के लिए धन्यवाद! और टोडा के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए इतना प्यार और प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, यह डैशिंग हंक अपना आभार व्यक्त करते हुऐ कहते है,  “टोडा अनदेखी के किरदार लकी के बिल्कुल विपरीत था। यह एक रोमांटिक किरदार है। इस रोमांटिक किरदार को निभाने के लिए ताजी हवा जैसा मुझे महसूस हुआ|  मुझे वास्तव में खुशी है कि दर्शकों ने उसके लिए इतना प्यार दिखाया और नूर के साथ की मेरी चेम्सिट्री पर बहुत प्यार बरसाया|  आस्था के साथ इस सीरीज की शूटिंग करने का मेरा समय बहुत अच्छा रहा और मुझे उनके साथ फिर से काम करना अच्छा लगेगा।”

https://www.instagram.com/p/Clvavt7rFJV/

https://www.instagram.com/p/Cl3ECsPMSA3/

काम के मोर्चे पर, वरुन  भगत को सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा बनाई गई उनकी श्रृंखला ‘अनदेखी’ के लिए सराहना मिली, जिसे आधिकारिक तौर पर Sony LIV पर रिलीज़ किया गया था और इसका निर्माण Applause Entertainment और Banijay Asia द्वारा किया जा रहा है। इसके अलावा वरून  सीरियल दूल्हा वांटेड में भी नजर आए थे। अभिनेता सिद्धार्थ सेनगुप्ता की अगली फिल्म ‘आर या पार’ का भी हिस्सा होंगे। अभिनेता के लिए पाइपलाइन में कुछ और चीजें हैं, जिनकी घोषणा की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here