अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी ने फिल्म ‘ये साली आशिकी’ का प्रचार किया

0
2248
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 23 Nov 2019 : एक्टर वर्धन पुरी और शिवालेका ओबेरॉय अपनी आनेवाली फिल्म ‘ये साली आशिकी’ के प्रचार के क्रम में दिल्ली पहुंचे। 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के सिलसिले में नई दिल्ली के द इंपीरियल होटल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कलाकारों ने मीडिया से खुलकर बातें कीं।

‘बता दें कि ये साली आशिकी’ एक रोमांटिक थ्रिलर है, जो चेराग रूपारेल द्वारा निर्देशित और डॉ. जयंतीलाल गडा (पेन इंडिया लिमिटेड) और अमरीश पुरी फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

वर्धन ने अपनी प्रेरणा और फिल्म के बारे में बताया, ‘मेरे लिए, मेरे दादा और चार्ली चैपलिन उद्योग में कड़ी मेहनत करने के लिए दो प्रेरणाएं हैं। मैं किसी की भी नकल नहीं करना चाहता, क्योंकि मैं मूल में यकीन करता हूं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘यह फिल्म मेरे लिए एक बड़ी चुनौती थी, क्योंकि इसकी तीव्रता और कथानक इतना गंभीर था कि हमें शूटिंग के पहले दिन से ही बहुत तेजी से काम करना पड़ा।’

शिवालेका ने पहली फिल्म के लिए अपनी उम्मीदों के बारे में बताया, ‘मैं हमेशा एक ठेठ रोमांटिक फिल्म के साथ डेब्यू करना चाहती थी, लेकिन ‘ये साली आशिकी’ की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मैं समझ गई कि यह एक कंटेंट-चालित फिल्म है। मेरे लिए यह पहली बार में ही बहुत बड़ा अवसर है, जबकि इस तरह की गंभीर भूमिका वाली यह किसी अन्य अभिनेता की पांचवीं फिल्म हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here