वाजपेयी के रुप में देश ने खोई महान शख्सियत : कृष्ण अत्री

0
875

Faridabad News : एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री के नेतृत्व में पिछले 12 दिन से एनएसयूआई कार्यकर्ता दिन रात अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुए हैं लेकिन आज अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर राष्ट्रीय शोक होने के कारण कोई प्रदर्शन नहीं किया गया। धरने पर शांति पूर्ण तरीके से बैठ कर आज पूर्व प्रधान मंत्री व भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस दौरान मुख्य रूप से कांग्रेस के प्रदेश सचिव सुमित गौड़, युवा कांग्रेस से पूर्व लोकसभा अध्यक्ष रिंकू चंदीला व कुलदीप अधाना मौजूद थे।

इस अवसर पर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने कहा कि आज भाजपा पार्टी ने ही नहीं बल्कि देश ने एक महान शख्सियत को खोया है। उनकी देशवासियों को कमी हमेशा खलती रहेगी और ऐसी महान शख्सियत को कभी भी भुलाया नहीं जा सकेगा। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने हमेशा देश के हित के लिए लड़ाई लड़ी और सभी वर्गो को समान मान सम्मान दिया। उनकी साधारण छवि और देशभक्ति भावना को लेकर देश के हर नौजवान, बुजुर्गो के दिल में श्री वाजपेयी छाये हुए थे। उन्होंने कहा कि देश ने प्रखर राष्ट्रवादी चिंतक, महान कवि, भारत रत्न और देश की एकता और समृद्धि के लिए अपना जीवन व्यतीत करने वाले महान व्यक्तित्व को खो दिया है, जिसकी भरपाई होना असंभव है।

इस दौरान जिला उपाध्यक्ष सुनील मिश्रा, मीडिया कोऑर्डिनेटर अजित त्यागी, कुणाल अधाना, छात्र नेता विकास फागना, विक्रम यादव, गौरव कौशिक, सोनू सिंह, आरिफ खान, अंकित, कन्हैया, राहुल कौशिक, दुष्यंत, शैंकी, राहुल, अमित पाण्डेय, सौरभ गुप्ता आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here