उत्तराखंड के मुख्य मंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिया क्लैप करण राज़दान की फ़िल्म हिंदुत्व के लिए

0
386

New Delhi News, 20 Feb 2021 : उत्तराखंड के मुख्य मंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने फ़िल्मकार करण राज़दान की फ़िल्म हिंदुत्व के महूरत के लिए क्लैप दिया और बधाई दी। फ़िल्म के लेखक निर्देशक करण राज़दान हैं। इस फ़िल्म की पूरी शूटिंग उत्तराखंड में अलग अलग जगह पे होगी। फ़िल्म के मुख्य कलाकार टीवी के जानेमाने कलाकार आशीष शर्मा ,सोनारिका भदोरिया , अंकित राज , भजन सम्राट अनूप जलोटा , दीपिका चिखलिया ,गोविन्द नामदेव ,सतीश शर्मा हैं।करण राज़दान क्रिएटीव्स प्रोडक्शन हाउस की पहली फ़िल्म नटराजन बालासुब्रमण्यम, मुकेश गाबा, शेरोन नादान और करण राज़दान द्वारा निर्मित है। संगीत रवि शंकर ने दिया है और गीत श्वेता राज द्वारा लिखे गए हैं।

इस मौके पर मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उम्मीद जताई की जिस उद्देश्य के साथ यह फ़िल्म बनाई जा रही है वह उसे दुनिया तक पहुंचाने में सफल होगी। उन्होंने कहा कि हिन्दुत्व शब्द प्रेम, उदार और विश्वास का प्रतीक है। भारतीय संस्कृति सनातन संस्कृति है , और सनातन संस्कृति का आधार हिन्दुत्व है।

करण राज़दान ने कहा कि फ़िल्म में प्रेम, बलिदान एवं सदभावना के मिलन को दिखाने का प्रयास किया जायेगा तथा दुनियाभर में हिन्दुत्व का संदेश देने का प्रयास किया जायेगा। लेखक-निर्देशक करण राज़दान ने ये भी कहा कि फिल्म प्रेम, त्याग और करुणा के गुणों को प्रदर्शित करेगी। उन्होंने खुलासा किया कि वह जल्द ही उत्तराखंड में एक और फिल्म शुरू करेंगे।

अनूप जलोटा ने इस अवसर पर अपनी नई रचना से कुछ पंक्तियाँ गाईं जिनका सभी ने आनंद लिया। फ़िल्म के मुख्य अभिनेता आशीष शर्मा ने हिंदुत्व फ़िल्म के संवाद प्रस्तुत किये ।

इस अवसर पर विधायक केसी गहतोड़ी, के एस पंवार, सूचना सचिव दिलीप जावलकर, उत्तराखंड फ़िल्म विकास आयोग के नोडल अधिकारी के एस चौहान, वरिष्ठ पत्रकार अंजलि नौरियाल
, भाजपा की प्रदेश कार्य समिति सदस्य सुमित अदलखा आदि थे।

करण राज़दान ने ये भी कहा , “जैसा कि आप देख सकते हैं कि पूरी कास्ट और क्रू मंच पर है। मेरी फिल्म का नाम हिंदुत्व है और फिल्म का क्रेज प्यार है, इस दुनिया में प्यार से बड़ा कुछ नहीं है। प्रेम वह कुंजी या तरीका है जो आपको ईश्वर से जोड़ सकता है ”। फिल्म बचपन की दोस्ती, प्यार, धर्म और राजनीति के इर्द-गिर्द घूमती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here