फरीदाबाद के ताज होटल में अमेरिका के व्यापारी की पत्नी की बाथ टब में डूबने से मौत

0
1366
Spread the love
Spread the love

Faridabad News: दिनांक 27.04.18 को सूरजकुंड थाना एरिया स्थित ताज विवांता होटल में अमेरिका न्यु जरसी शहर के रहने वाले के एक व्यापारी की पत्नी की संदिग्ध अवस्था में मृत्यु हो गई। रुम न0 631 के बाथरूम के टब में डूबा हुआ पाया महिला का शव।

सुचना मिलने पर पुलिस ने उसके पति के आने तक कमरे के बाहर लगाई थी सुरक्षा। मौके पर सीन ऑफ क्राइम टीम एफएसएल कि डॉक्टर मनीषा ने अपनी टीम सहित घटनास्थल का निरीक्षण किया है। क्राइम ब्रांच और उच्च अधिकारियों ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

ऋतु नाम की 42 वर्षीय यह महिला नयु जरसी अमेरिका में रहने वाले बिजनसमैन अरुण कुमार की पत्नी थी। मृतका की बहनों के मुताबिक उसने पिछले साल 03.03.17 को अरुण से शादी की थी यह मृृतका की दुसरी व अरुण की तीसरी शादी थी।

मृृतका जुलाई/अगस्त 2017 से इंडिया में कभी अपनी बहनो के पास व कभी होटल में रहती थी। मृृतका ऋतु की तीन बहनें और एक भाई साउथ दिल्ली में रहते हैं।

ऋतु 22 अप्रैल से इस होटल में ठहरी हुई थी। जिसने 26 अप्रैल की सुबह को उसने होटल के रिसेप्शन पर निर्देश दिया कि उसे बिल्कुल भी डिस्टर्ब न किया जाए, न कोई वेटर आए, न ही उसे कोई कॉल फॉरवर्ड की जाए।

दिन में कई बार जब उसके बहनों ने संपर्क करने की कोशिश की और ऋतुु ने मोबाइल नहीं उठाया तो उसकी बहन ने रिसेप्शन पर फोन किया तब भी संतोषजनक जवाब न पाकर परिजन परेशान हो गए। फिर शाम को एक बहन ने होटल में पहुंचकर कमरा खुलवाया, तो ऋतु का शव एक टब में डूबा हुआ पाया गया।

मृृतका के पति अरुण से घटना के संबध में पुछताछ/जानकारी ली गई। जिसने बताया कि मुझे किसी पर भी कोई शक नहीं है।

पुलिस ने मृृतका के पति से पुछताछ के बाद मृृत्यु के कारणो का पता लगाने के लिए नाश को पोस्टमार्टम के लिए बी.केएच अस्पताल मे भेजा गया है। तफतीश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here