उर्वशी रौतेला डिज़ाइनर मैसोन जेनयांना के 5 लाख के ड्रेस में बनी लेडी लेपर्ड जिसकी तस्वीरें कर देगी आपको अचंभित  देखिये तस्वीरें

0
384
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 21 Feb 2022 : बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से हर दिन सफलता की सीढ़ि हासिल की है और उसी के साथ अभिनेत्री ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी जगह बनाई है। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया की क्वीन हैं क्योंकि वह अपने सभी प्रशंसकों को जोड़े रखती हैं और उन्हें अपने दैनिक जीवन की दिनचर्या से अपडेट करती हैं।अभिनेत्री अपने सभी प्रशंसकों को जोड़े रखने के लिए अपनी मनमोहक तस्वीरें साझा करने के साथ ट्रेंडी रीलों पर हॉप करने में कभी भी विफल नहीं होती है। अभिनेत्री अपनी सुंदरता से लाइमलाइट बटोरती हैं।

पशु प्रिंट फैशन में स्थिर हैं, चाहे साल बदले या मौसम, यह फैशन कभी थमा नहीं है बल्कि हमेशा ट्रेंड में रहा है। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर लेपर्ड बैकलेस फ्लोर-लेंथ साटन हाई स्लिट स्लिप ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें अपलोड कीं, जो की डिज़ाइनर मैसोन जेनयांना द्वारा निर्मित थी, जिसकी कीमत 5 लाख रुपये है।अभिनेत्री उनकी सेक्सी टोंड लेग्स को दिखाते हुए अपने बोल्ड एक्सप्रेशन देते हुवे सीढ़ियों पर खड़ी है। अभिनेत्री ने खुद को डस्की लुक के साथ ग्लैम किया,उसके नीचे काजल के साथ लेपर्ड के थीम से मेल खाता गोल्ड-ब्लैक शीन मेकअप पहना, हैवी मस्कारा,परफेक्ट जॉ-लाइन, न्यूड ब्राउन लिपस्टिक का शेड और अपने बालों को एक उच्च पोनीटेल में बांधा था और उसे अच्छी तरीके से फ्लॉन्ट कर रही थी।खुद को सोने के झुमके और कंगन में एक्सेसराइज़ किया और उस फोटो पर कैप्शन लिखा,”पृथ्वी पर एक फरिश्ता, मेरे पंख के नीचे आओ अपने प्रकाशकों को चलाना बंद करो- वे सुर्खियों को प्रकाशित करते हैं और गलत बातें करते हैं। आप सभी अपने प्रभु और उद्धारकर्ता के साथ किराएदारों के बीमा की तरह व्यवहार करें आपको पता है कि मेरा क्या मतलब है?”

तस्वीरें देखो
https://www.instagram.com/p/CaHAMuQA0a9/

हम विश्वास के साथ कह सकते है की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला यह कपड़ो में बहुत ही मनमोहक लग रही है जो की उनके प्रशसको को बहुत ही पसंद आ रहा है।

काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 में सबसे कम उम्र की जज पैनलिस्ट बनते हुए देखा गया था । इसके अलावा उर्वशी दो बार अरब फैशन वीक चलने वाली एकमात्र भारतीय अभिनेत्री थीं।अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना प्राप्त की।उर्वशी रौतेला जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायल 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। उर्वशी सरवना के साथ ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी और उन्होंने Jio Studios और T-Series के साथ तीन-फिल्म अनुबंध पर भी हस्ताक्षर किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here