उर्वशी रौतेलाने दिया फैन को तगड़ा जवाब, कहा केक मंगाया उनके पेट ऑस्कर के पहले जन्मदिन पे

0
29

Mumbai news, 21 July 2021 : बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया गेम को लीड कर रही हैं। जेनिफर एनिस्टन को 37.6 मिलियन, हैरी स्टाइल्स को 38.9 मिलियन और टिकटोक सेंसेशन एडिसन रे को 38.6 मिलियन के साथ पीछे छोड़ते हुए उनके सबसे अधिक अनुयायी हैं। यह एक दोहरा उत्सव था क्योंकि उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंचने के अवसर पर उनका पालतू ऑस्कर भी एक साल का हो गया। उर्वशी रौतेलाने इस सेलिब्रेशन को बड़ा बनाने का सोचा।

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने असाधारण उत्सव को दिखाते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की, उन्होंने कैप्शन दिया, “39 मिलियन प्यार ON @instagram LOVE You ALL💓 HAPPY BIRTHDAY LOVE OF My LIFE #OSCARRAUTELA”। जबकि सजावट एक सुंदर सेटअप थी, – एक अनुयायी ने उर्वशी रौतेला की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, “उसके 39 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह केक के साथ जश्न मनाती है और विराट कोहली के 137 मिलियन फॉलोअर्स हैं लेकिन वह जश्न नहीं मनाते”। उर्वशी रौतेला ने तीन-स्तरीय गुलाबी केक की तस्वीर पोस्ट करते हुए बहुत ही मजाकिया जवाब दिया, जो ऑस्कर, खुद और उनके भाई की प्रतिकृति थी। उन्होंने कहा, “आई एम सॉरी मिसेज भांडवल्कर लेकिन केक ऑस्कर के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए है, मेरे लिए नहीं”। उर्वशी रौतेला इन ट्रोलर्स से प्रभावित नहीं लगती, और किसीके खुशियोमेई ट्रोल करना बोहोत बुरी बात होती है.

https://www.instagram.com/p/CRibMrYhJVs/

तो वही अगर उनकी आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करे तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। “ब्लैक रोज़” के साथ-साथ “थिरुतु पायले २ ” के हिंदी रीमेक के साथ। अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” और मोहम्मद रमजान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है। उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here