उर्वशी रौतेला को मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट अभिनेत्री ने पहनी एक लाख रुपये की बोल्ड नियॉन ड्रेस लग रही बेहद कातिलाना

0
616
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 12 Jan 2022: उर्वशी रौतेला बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और सबसे कम उम्र की इंटरनेशनल दिवा हैं जिन्होंने दर्शकों का मनोरंजन करने का बीड़ा उठाया है। इतना ही नहीं बल्कि तेजस्वी दिवा अपने जीवन के हर पड़ाव पर भारत को गौरवान्वित कर रही है। उर्वशी रौतेला इजराइल के इलियट में यूनिवर्स डोम में मिस यूनिवर्स जजों में से एक थीं। अभिनेत्री श्रीलंका में अपना काम खत्म करने के बाद मुंबई लौट आई है। जब मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉट किया गया तो हम इस देवी सुंदरता से अपनी निगाहें नहीं हटा सके। उनका रूप कुछ ऐसा था जिससे हम अपनी नज़रें नहीं हटा सकते थे। उर्वशी रौतेला हमेशा सभी युवा पीढ़ी के लिए एक महान फैशन प्रभाव सुनिश्चित करती हैं, क्योंकि अभिनेत्री ने कल रात अपने आकस्मिक मुंबई हवाई अड्डे के संगठन को छोड़ दिया और इसके बजाय एक हड़ताली एसिड ग्रीन चुना। हम इस वैभव से अपनी निगाहें नहीं हटा सकते।

उर्वशी को डिज़ाइनर दीपा वर्मा, डिज़ाइन द्वारा कॉलर पैटर्न वाली एसिड ग्रीन नी-लेंथ नियॉन क्रश धोती ड्रेप ड्रेस पहना , जो न केवल देखने में दिलचस्प थी बल्कि पहनने में भी आरामदायक थी। पूरा लुक काफी इंप्रेसिव था। उर्वशी ने ऊँची एड़ी के जूते को न चुनते हुए जॉर्डन के जूते को पहना चुना और अभिनेत्री ने अपनी पोषक को बहुत ही आसानी से पहना। फ्लैश से खुद को बचाने के लिए और कोविड के मानदंडों का पालन करते हुए, अभिनेत्री ने अपने बालों को हाफ पोनीटेल में पहना और शाही नीले रंग का एंटीक चश्मा और एक मुखौटा पहना। हल्के मेकअप और एक बेहतरीन न्यूड लिप टिंट के साथ उस विद्युतीकरण उपस्थिति में एक परिष्कृत स्पर्श जोड़ना।

उर्वशी ने उत्साहपूर्वक कैमरों के लिए पोज़ दिया, उन्हें नए साल की शुभकामनाएं दीं, साथ ही साथ अपने कुछ अनुयायियों के साथ पोज़ दिया। यह सूक्ष्म रूप किसी धमाके से कम नहीं है। यदि आप उर्वशी की शैली का आनंद लेते हैं और हाइलाइट किए गए रंगों को आज़माना चाहते हैं, तो इस रचनात्मक दिवा से प्रेरित होने के लिए नीचे दिया गया वीडियो देखें।

https://www.instagram.com/p/CYlRbCyAf5X/

उर्वशी ने 44.7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी के रूप में डैडी यांकी, करीम बेंजेमा, करोल जी और ब्लैकपिंक ऑफिशियल को पीछे छोड़ दिया है। काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, अभिनेत्री को अरब फेम मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत वर्साचे बेबी के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में भी रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री सरवना के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म “द लीजेंड” से तमिल में डेब्यू करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here