उर्वशी रौतेला दुनिया की एकमात्र सेवन स्टार होटल बुर्ज अल अरब के शीर्ष पर प्रदर्शन करने वाली पहली भारतीय कलाकार हैं, जिन्होंने 50,000 लोगों के सामने अपना परफॉरमेंस किया

0
792
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 04 April 2022 : बॉलीवुड की सबसे यंग सुपरस्टार उर्वशी रौतेला हमेशा अपनी अचीवमेंट्स से सभी को गौरवान्वित करती आ रही हैं। अभिनेत्री अपनी तेजस्वी सुंदरता से किसी को भी मदहोश करने में कभी असफल नहीं हुई। उर्वशी ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है तब से वह सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। अभिनेत्री ने फ़िर  एक बार अपने ताज में सफ़लता का एक और बड़ा रत्न जोड़कर हम सभी को फिरसे गौरवान्वित किया है। हाल ही में एक्सपो 2020 पवेलियन में रॉयल इनविटेशन पाने वाली अभिनेत्री ने ‘एमिगाला फैशन अवार्ड्स’ में एक और पुरस्कार अपने नाम कर लिया है। उर्वशी ने हाल ही में दुनिया के एकमात्र सेवन स्टार होटल बुर्ज अल अरब के शीर्ष पर परफॉर्म भी किया।

इस अवॉर्ड शो में दुनिया की सबसे प्रभावशाली हस्तियों को उनके प्रयासों के लिए पहचाना गया था, जिसमें से एक उर्वशी भी थीं। उन्हें ‘इंडियाज प्राइड’ और मोस्ट पावरफुल वुमन ऑफ़ 2022 घोषित किया गया था। उसने 50,000 लोगों के सामने कॉन्फिडेन्स और ग्रेस के साथ परफॉर्म किया, जिसके लिए अभिनेत्री ने 5 करोड़ चार्ज किये। अभिनेत्री ने अपना एक गाना गाया जो दर्शकों द्वारा बहोत सराहा गया। उर्वशी दुनिया की एकमात्र सेवन स्टार होटल बुर्ज अल अरब के शीर्ष पर परफॉर्म करने वाली इतिहास की पहली भारतीय कलाकार हैं। अभिनेत्री अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करने वाली सबसे प्रतिष्ठित भारतीय कलाकारों में से एक बन गई है। वह हमेशा की तरह बेहद आकर्षक लग रही थी। इस परफॉर्मन्स के लिए उर्वशी ने एक सेरुलियन रंग की ग्लिटरिंग स्ट्रैपलेस गाउन पहनी थी। जिसके साथ हीरे के इयररिंग्स पहन कर अपने लुक को पूरा किया। अभिनेत्री के इस लुक ने हमारे दिलों की धड़कन बढ़ा दी।

जब उसने 50000 लोगों के सामने पुरस्कार जीता, तो इस टैलेंटेड डीवा ने अपनी हर अचीवमेंट के लिए अपने माता-पिता और फॅन्स को धन्यवाद देकर भारत को गौरवान्वित किया।

देखिये उनके परफॉर्मन्स की एक झलकhttps://www.instagram.com/p/Cbz8ZOog_4K/

काम की बात करे तो, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमादान के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक। उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है। उर्वशी भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here