बेजोड़ प्रीमियम स्मार्टफोन अनुभव के लिए UNISOC ने अपने नए चिपसेट T610 को पेश किया

0
460
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 15 July 2021: मोबाइल कम्युनिकेशन और इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) के लिए कोर चिपसेट के प्रमुख ग्लोबल सप्लायर UNISOC ने भारतीय यूजर्स को बेहतर प्रदर्शन और फास्टर मोबाइल ऐप्लिकेशन प्रोसेसिंग अनुभव देने के लिए नई पीढ़ी के प्रोसेसर T610 को पेश किया है। T610 प्रोसेसर को स्मार्टफोन, टैबलेट आदि में इस्तेमाल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह 12nm प्रोसेस से चलता है, जिसमें दो 1.8 GHz आर्म कॉर्टेक्स-A75 CPU और छह 1.8 GHz आर्म कॉर्टेक्स-A55 CPU हैं जबकि GPU 614.4MHz माली G52 का उपयोग करता है।

12nm प्रक्रिया पर आधारित UNISOC T610 अन्य प्रतिस्पर्धी कंपनियों के उत्पादों के मुकाबले सिंगल-कोर परफॉर्मंस को 45% और मल्टी-कोर परफॉर्मंस को 25% से अधिक बढ़ा देता है। नया 8-कोर आर्किटेक्चर 4G मोबाइल प्लेटफॉर्म परफॉर्मंस को बेहतर बनाने के लिए पांचवीं पीढ़ी के विविमैजिक इमेज इंजन सॉल्युशन पर आधारित प्रमुख डायनामिक डिजाइन का उपयोग करता है। अपनी मेमोरी वेरिफिकेशन लैबोरेटरी के बेहतरीन सपोर्ट की वजह से UNISOC T610 1600 मेगाहर्ट्ज तक की व्यापक मेमोरी रेंज को सपोर्ट करते हुए बाजार में उपलब्ध मेमोरी पार्टिकल्स की विस्तृत विविधता को सपोर्ट करता है।

बिना किसी स्विचिंग देरी के UNISOC T610 सटीक इमेज रीस्टोरेशन हासिल करने के लिए अल्ट्रा-वाइड एंगल, वाइड-एंगल और टेलीफोटो थ्री-चैनल के लिए हाई-एंड 4-शॉट्स को सपोर्ट करता है। T610 वाइड कलर गैमट मैनेजमेंट, स्क्रीन ब्राइटनेस एडेप्टिव, स्मार्ट रेजोल्यूशन, ब्लू लाइट सप्रेशन जैसे ऐप्लिकेशंस का भी सपोर्ट करता है और इसके परिणामस्वरूप मल्टीमीडिया परफॉर्मंस अधिक मजबूत होता है। इसकी नई 3ए सिंक्रोनाइज़ेशन तकनीक यह सुनिश्चित करती है कि सेंसर के स्विचिंग के दौरान स्क्रीन पर कोई ब्राइटनेस जंप न हो।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here