केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व विधायक नरेंद्र गुप्ता ने किया 71 लाख की लागत से बनने वाली सड़क का उद्घाटन किया

0
467

फरीदाबाद 14 फरवरी। केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर व विधायक नरेंद्र गुप्ता ने ओल्ड फरीदाबाद वार्ड नंबर 29 शिव मंदिर रोड से सरपंच डेयरी तक 71 लाख की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया। 16 फुट की इस रोड के दोनों तरफ इंटरलॉकिंग टाइल भी लगाई जाएगी।

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद बहुत पुराना और ऐतिहासिक शहर है। यहां पर बिजली, पानी, सीवर और सड़कें इन सब की समस्या दशकों से थी। अब हमारी सरकार इन सभी समस्याओं का समाधान कर रही है। पानी और सीवर की नई लाइन डाली गई है और अब फरीदाबाद में ज्यादा से ज्यादा सड़के बनाई जा रही हैं। हमने जड़ से ही बिजली, पानी, सीवर और सड़क सभी समस्याओं का समाधान लगभग कर ही दिया है और आज आप फरीदाबाद की किसी भी सड़क पर जाएंगे आपको सब जगह काम चलता हुआ नजर आ जाएगा जनता को अभी तो थोड़ी परेशानी उठानी पड़ रही है लेकिन जल्द ही उनको फरीदाबाद में अच्छी सड़कें मिलेंगे। अगले डेढ़ से 2 महीने में फरीदाबाद की तमाम सड़कें बनकर तैयार हो जाएंगे

उन्होंने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की दूरदर्शिता में सभी कामों को विधिवत तरीके से किया जा रहा है और अभी जो बजट पास हुआ है उस बजट को लेकर सभी वर्ग के लोगों ने माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी की तारीफ की है। देश की तरक्की के लिए हमारीअर्थव्यवस्था आत्मनिर्भर होगी और मोदी जी के नेतृत्व में देश तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। शहर के साथ-साथ पूरे देश का विकास कार्य हो रहा है।

उन्होंने कहा कि आज ही के दिन पुलवामा में हमारे जो भी सैनिक शहीद हुए हैं उनके लिए आज पूरा देश श्रद्धांजलि दे रहा है। आज हम सुरक्षित हैं तो सैनिकों की वजह से सैनिकों के कारण ही देश की सीमाएं सुरक्षित हैं। देश के सैनिकों पर पूरे देश को गर्व है और उन्के लिए हमेशा ही सब्के मन मे सम्मान रहेगा और उन्होंने जो देश के लिए कुर्बानी दी है उनकी शहादत को हम सलाम करते हैं।

इस अवसर पर विधायक नरेंद्र गुप्ता, पार्षद विनोद भाटी, पार्षद सुरेंद्र दत्ता, पार्षद छत्रपाल, प्रवेश मेहता, संजू चपराना, विकास शुक्ला, राकेश, नंदराम शर्मा, बलराज नगर, विनोद अग्रवाल, अरुण शर्मा, हरी किशन चौहान, महेश चंद रिटायर्ड जेडटीओ आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here