केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर 89 लाख की लागत से बनने वाले आर एम सी रोड का किया शिलान्यास

0
1363
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जब से देश और प्रदेश में सत्ता संभाली है तभी से देश व प्रदेश में चारों तरफ विकास की झड़ी लगी हुईं है। यह वक्तव्य सेक्टर-27 A में 89 लाख रुपए से बनने वाले आर एम सी रोड का शिलान्यास करते हुए केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री व फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने कहे।

इस अवसर पर बड़खल विधानसभा की विधायक सीमा तिरखा भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, मुख्य रूप से उपस्थित थे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह रोड आगामी 20 से 25 दिनों में बनकर तैयार हो जाएगा। इस रोड के बन जाने से यहां की जनता को बहुत फायदा होगा व जाम से मुक्ति भी मिलेगी ।यहां के लोगों की यह बहुत पुरानी मांग रही है।

श्री गुर्जर ने कहा कि जब से देश में प्रधानमंत्री मोदी व प्रदेश में मनोहर लाल की सरकारे बनी है तभी से सभी विधानसभा व लोकसभा क्षेत्र में बराबर के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिना किसी भेदभाव के इतने विकास कार्य कराए जा चुके हैं कि विपक्षियों के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकारों में भ्रष्टाचार लगभग खत्म हो चुका है।

बड़खल कि विधायक सीमा त्रिखा ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत करते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल के द्वारा उनके विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य बहुत तीव्र गति से हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह जब भी विकास के किसी कार्य को लेकर मुख्यमंत्री व केंद्रीय राज्य मंत्री से मिलती है तो वह कहते हैं कि विकास के लिए धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। इसी प्रकार विकास कार्य मे कभी कोई कमी नहीं रही है ।इस अवसर पर सेक्टर 27 के क्षेत्र वासियों ने आए हुए अतिथियों का फूल माला व बुके देकर स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here