केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और विधायक नरेंद्र गुप्ता ने 10 करोड़ की लागत से बनने वाली सीमेंटेड रोड का किया शुभारंभ

0
716
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 27 फरवरी। भारत सरकार के ऊर्जा एवं भारी उद्योग विभाग के केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और विधायक नरेंद्र गुप्ता ने आज रविवार दोपहर बाद सेक्टर-16 स्तिथ मेट्रो अस्पताल के सामने 10 करोड़ रूपये की धनराशि की लागत से बनने वाली सीमेंटेड रोड का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास ” की नीति से हो विकास कार्य करवाएं जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 7 वर्षों से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में चहुंमुखी विकास करवाएं जा रहे हैं।

केन्द्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लगभग 425 करोड़ रुपए फरीदाबाद के विकास के लिए रिलीव किया है। अगले 3 से 4 महीने में फरीदाबाद की कोई भी सड़क ऐसी नहीं होगी जिसको बहुत अच्छी तरह से ना बनाया गया हो और सेक्टर 16, सेक्टर 17 डिवाइडिंग रोड, सेक्टर 15ए, वाईएमसीए रोड चिमनी बाई धर्मशाला सहित जितनी भी सड़कें जिनका निर्माण कार्य चल रहा है। वो अगले 3 से 4 महीने में बनकर तैयार हो जाएंगी और यह आरएमसी सड़के बनाई जा रही हैं। इनके साथ में ड्रेनेज सिस्टम भी बनकर तैयार हो रहा है ताकि अगले 15 से 20 सालों तक यह सड़के खराब ना हो। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद का ढांचागत विकास यह मोदी सरकार और मनोहर सरकार का संकल्प है। फरीदाबाद की कनेक्टिविटी हाईवे रोड से करना, यहां पर यूनिवर्सिटी लाना, यहां पर नए नए हाईवे लाना जो काम पिछले 7 सालों में मनोहर सरकार ने किया है। फरीदाबाद का चहुंमुखी विकास होते हुए लोग देख रहे हैं। आज से पहले ऐसा नहीं होता था। यहां कोई किसी की सुनने वाला ही नहीं था। लेकिन अब फरीदाबाद विकास के मामले में बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है और आने वाले 2 सालों में फरीदाबाद का चहुंमुखी विकास के क्षेत्र में स्वरूप ही अलग तरह का होगा। तीन-तीन नेशनल हाईवे फरीदाबाद को मिलने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यूक्रेन में जितने भी बच्चे अभी भी वहां फंसे हुए हैं उनके माता-पिता की चिंता करना वाजिब है। अगर मेरे परिवार का कोई भी सदस्य ऐसे हालात में फंस जाता तो मेरे पर क्या बीतेगी। यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार है। जब जब भी भारतीयों पर विदेशों में कोई संकट आया है। सभी भारतीयों को सकुशल निकाल कर मोदी सरकार वापस अपने देश लाई है। मोदी सरकार के लिए लोगों की सुरक्षा महत्वपूर्ण विषय है। मोदी सरकार यूक्रेन में फंसे सभी भारतीयों को सकुशल अपने देश वापस लाएगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी चुनाव लड़वाती है और पार्टी तय करती है की कौन चुनाव लड़ेगा। हमारे लिए चुनाव समिति बनी हुई है। डिस्ट्रिक्ट की कमेटी बनी हुई है। वहीं सब सारी चीजें देखकर तय करेंगे कि कैंडिडेट कौन होगा। इतना तो तय है कि कार्यकर्ता ही चुनाव लड़ेगा और जितने वाला हमारी प्राथमिकता होगा। फरीदाबाद के लोगों का हमारी पार्टी पर आशीर्वाद शुरू से है। आज भी है और आगे भी रहने वाला है।

विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने कहा कि हम निश्चित हैं फरीदाबाद के लोगों का आशीर्वाद फिर से भारतीय जनता पार्टी को ही मिलेगा और जीत हमारी होगी।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष अजरौंदा कुलदीप साहनी, सचिन शर्मा मंडल अध्यक्ष ओल्ड फरीदाबाद, पंकज पूजा रामपाल जिला उपप्रधान, मिश्री देवी, दिनेश छाबड़ा, चुन्नीलाल, टोनी पहलवान, जेपी सिंह, सुमित टंडन, रविंद्र मंगला, छत्रपाल, सुनील नदाराज, जीवन बेदी, प्रमोद शर्मा, गुरबचन सिंह व कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here