धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में युवाओं ने थामा ‘आप’ का दामन’

0
1237
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 23 Sep 2018 : शिव दुर्गा विहार के सैकड़ों युवाओं ने रूपेश नागर के नेतृत्व में रविवार को आम आदमी पार्टी का दामन थामा और पार्टी की नीतियांं में आस्था जताई। इस अवसर पर बड़खल विधानसभा अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने युवा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वो पार्टी की नीतियां का प्रचार-प्रसार करें और अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ें।

उन्होंने कहा कि वे जल्द ही बड़खल विधानसभा क्षेत्र में डोर-टू-डोर अभियान की शुरुआत करेंगे और जिसमें घर-घर जाकर लोगों को पार्टी की नीतियां एवं कार्यों से अवगत कराएंगे और उनको पार्टी से जोड़ेेंगे। आम आदमी पार्टी हरियाणा में मजबूत पार्टी है और आने वाले चुनावों में बहुमत हासिल करेगी। भाजपा की नीतियों एवं कुशासन से जनता दुखी हो चुकी है। भाजपा हर मोर्चे पर पूरी तरह फेल हो चुकी है, आम जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। मगर कोई सुनने को राजी नहीं है। आज हरियाणा के हालात इतने बदहाल हो चुके हैं कि न तो लोगों के लिए पीने का पानी है, सड़कों पर गंदा पानी तो हर जगह मिल जाएगा। भाजपा के स्वच्छ हरियाणा-स्वच्छ भारत अभियान की पूरी तरह हवा निकल चुकी है, समस्त बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। मुख्यमंत्री धृतराष्ट्र की तरह आंखें बंद कर बैठे देख रहे हैं और फरीदाबाद का चीर हरण हो रहा है।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के नेता सुनील ग्रेवर, राजू पांचाल, केवी, अमित ठाकुर, रणधीर भड़ाना की उपस्थिति में रुपेश नागर, अंकित भड़ाना, अमन बैसला, अभिषेक नागर, सुमित, गौरव शर्मा, लक्की सिंह, सुशील भड़ाना, धर्मराज नागर, महेश नागर, मोहित पंडित, संदीप भड़ाना, गौरव भाटी, अभिषेक कपासिया सहित अनेक युवाओं ने पार्टी का दामन थामा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here