स्नैचिंग, मोबाइल चोरी और वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपीयों को क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 की टीम ने किया काबू

0
431

Faridabad News, 31 Jan 2021 : क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 की टीम ने वाहन चोर और मोबाइल चोर के खिलाफ कार्यवाही करते हुए शहर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान ललित उर्फ विक्की और नीरज के रूप में हुई है। दोनों ही आरोपी फरीदाबाद के पल्ला एरिया के रहने वाले हैं।

प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों ने थाना पल्ला एरिया में दिनांक 28 जनवरी 2021 को मोबाइल छीना झपटी की एक वारदात को अंजाम दिया था। जिस संबंध में आरोपियों के खिलाफ छीना झपटी के तहत मामला दर्ज है।

इसके अलावा आरोपियों ने दूसरी मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को थाना सेक्टर 7 एरिया में अंजाम दिया था इस संबंध में भी आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज है।

पुलिस टीम ने उपरोक्त दोनों मामलों को सुलझाते हुए आरोपियों से मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल स्प्लेंडर बरामद कर ली है।

पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि आरोपी ललित स्नैचिंग के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद रह चुका है इसके अलावा दूसरा आरोपी नीरज भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है। दोनों आरोपी दोस्त हैं वारदात को एक साथ अंजाम देते हैं और साथ ही नशा करते हैं।

आज पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here