Truke ने मृणाल ठाकुर को बनाया अपना नया ब्रांड एम्बेसडर

0
92

नई दिल्ली, 14 अप्रैल, 2022: भारत के तेजी से बढ़ते ऑडियो ब्रांड, ट्रूक ने जानी-मानी सेलिब्रिटी और हिन्दी तथा मराठी सिनेमा में अपने काम के लिये मशहूर मृणाल ठाकुर को अपना आधिकारिक ब्रांड एम्बेसडर बनाने का फैसला किया है। मृणाल ब्रांड के सभी टीडब्‍लूएस उत्‍पादों का प्रचार करती नजर आयेंगी। इस साझेदारी के साथ ट्रूक का लक्ष्य, मृणाल ठाकुर के फैन्स की बढ़ती संख्या का लाभ उठाते हुए बड़े स्तर पर लोगों तक पहुंचना है। ट्रूक साउंड प्रोफेशनल्स और संगीत प्रेमियों के लिये सबसे बेहतर गुणवत्ता वाले वायरलेस स्टीरियो, वायरलेस हेडफोन्स, ईयरफोन्स और बीस्पोक अकॉस्टिक उपकरण का निर्माण करता है।

इस साझेदारी के बारे में मृणाल ठाकुर कहती हैं, “संगीत मेरे दिल के बेहद करीब है। यह मेरे कानों और रूह के लिये मेडिटेशन की तरह है, जोकि मेरे अंदर ऊर्जा और उत्साह भर देता है। ट्रूक जैसे ब्रांड के साथ जुड़कर मैं बहुत खुश हूं, जोकि बिलकुल मेरी तरह है। यह प्रतिस्पर्धा से भरपूर इस बाजार में केवल अपनी परफॉर्मेंस और क्वालिटी के आधार पर खुद को स्थापित करने की दिशा में काम कर रहा है, । मुझे अपने फैन्स के सामने ट्रूक को लेकर आने का बेसब्री से इंतजार है और मैं एक ऐसे ब्रांड को ढूंढने में उनकी मदद करूंगी जोकि उत्कृष्टता और ग्राहकों की संतुष्टि के लिये दिन-रात काम कर रहा है।”

पंकज उपाध्याय, सीईओ, ट्रूक इंडिया का कहना है, “शुरूआत से ही, हमने अपनी कैटेगरी में सबसे पसंदीदा और तेजी से बढ़ते ऑडियो ब्रांड बनने की दिशा में काफी लंबा रास्ता तय किया है। बड़ी संख्या में ग्राहकों तक पहुंचने और ब्रांड के साथ एक नया चेहरा जोड़ने के लिये, हमने सोच-समझ कर मृणाल को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। सच कहूं तो हम उनसे बेहतर सेलिब्रिटी के बारे में सोच भी नहीं सकते, जिनका सफर बिलकुल हमारी तरह ही रहा है, उनकी युवा पीढ़ी के बीच काफी लोकप्रियता है और वह ब्रांड की सोच के लिये बिलकुल उपयुक्त हैं। अपनी परफॉर्मेंस को लेकर ईमानदार और निडर रहने के साथ-साथ टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का उनका सफर कई लोगों के लिये प्रेरणा रहा है। हम भी इस साझेदारी को लेकर उतने ही विश्वास से भरे हुए, खुश और उत्साहित हैं और एक सफल साझेदारी की उम्मीद करते हैं।”

फिल्म इंडस्ट्री में इस अभिनेत्री के कदम जिस तरह से मजबूत हो रहे हैं, उसी तरह ट्रूक ने अपने सेगमेंट में बाजार पर एक मजबूत पकड़ बना ली है। इसके साथ ही, हाल ही में इस कंपनी का नाम भारतीय ऑडियो कंज्यूमर टेक बाजार की टॉप 6 कंपनियों की सूची में शुमार हुआ है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here