परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने दी बल्लभगढ़ वासियों को साढ़े तीन करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात

0
409
Spread the love
Spread the love

बल्लभगढ़, 10 सितम्बर। प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज शनिवार को सेक्टर 65 वासियों को करीब 3 करोड़ 50 लाख रुपये की धनराशि से बनने वाली सड़कों की सौगात दी। सेक्टर 65 की सभी सड़कों का नवीनीकरण हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा किया जाएगा।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि दीपावली पर्व से पहले सेक्टर की सभी सड़कों का नवीनीकरण किया जाएगा।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी और सेक्टर वासियों को बल्लभगढ़ मोहना रोड पर लगने वाले जाम से निजात दिलाने के लिए मोहना रोड के ऊपर एलिवेटेड पुल का निर्माण भी जल्द शुरू करवाया जाएगा। 2014 से पहले बल्लभगढ़ के हरी विहार और आदर्श नगर जैसे इलाके में पैदल निकलना भी मुश्किल था। लेकिन प्रदेश की मनोहर सरकार ने बल्लभगढ़ के पूरे इलाके को आरएमसी और इंटरलॉकिंग टाइल में तब्दील करने का बहुत बड़ा कार्य किया है। जिसके लिए वे प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आभारी रहेंगे।

केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार ‘सबका साथ सबका विकास’ और सबका विश्वास के साथ प्रदेश में बिना भेदभाव के कार्य कर रही है।

सेक्टरवासियों ने परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का सड़क को बनवाने के लिए पगड़ी पहनाकर और बुके देकर स्वागत किया, ये सभी सड़के डबल लेयर की बनाई जाएगी।

इस मौके पर टिपर चंद शर्मा, प्रकाश भाटी, राजेंद्र शर्मा, अनिल भाटी, रमेश भारद्वाज, पीएल शर्मा, आरसी शर्मा, मुकेश शर्मा, बृजलाल शर्मा, पारस जैन, योगेश शर्मा, प्रताप भाटी, लखन बेनीवाल, दिनेश सहित सेक्टरवासी और हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण फरीदाबाद के अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here