यातायात पुलिस वाहन चालकों को “Lane Driving” लिए कर रही जागरूक

0
566
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 19 Oct 2021: सड़क पर वाहन अपनी निर्धारित लाईन में न चलने की वजह से सड़क पर जाम और दुर्घटनाओं की संभावना बनी रहती है। पुलिस उपायुक्त यातायत सुरेश हुडा ने यातायात थाना प्रबन्धक TI एवं ZO को चालकों को निर्धारित लाईन में चलने के संबंध में जागरुक करने के निर्देश दिये है । जिसपर थाना प्रबंधक इंस्पेक्टर राजीवकुमार ने एनएचपीसी चौक पर वाहन चालको को जागरुक किया, अभियान जारी रहेगा ।

पुलिस प्रवक्ता सुबेसिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वाहन चालको को जागरुक करने के लिए 15-25 अक्टूबर तक अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के दौरान चालको को वाहनों की निर्धारित लाईनों के बारे में जानकारी दी जा रही है।

ट्रैफिक थाना फरीदाबाद प्रबंधक द्वारा जागरुकता के दौरान लोगो को समझाया गया कि बाई लाईन मे भारी वाहन, मध्यम लाईन मे हल्के वाहन तथा दाईं लाईन को ओवरटेक के लिए प्रयोग करे।

उन्होने बताया कि यह अभियान फरीदाबाद के 15-25 अक्टूबर तक भिन्न- भिन्न स्थानों पर भी चलाया जाएगा। जागरुकता के साथ-साथ पुलिस टीम ने निर्धारित सड़क लाईन में न चलने पर 10 भारी वाहन चालको के खिलाफ चालान कर कार्रवाई भी की गई है। उन्होने कहा की यातायात नियमों की अनदेखी करने वालो के खिलाफ उच्चित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस प्रवक्ता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here