ट्रेडइंडिया और Getdistributors.com इंडियन बिजनेस डिस्ट्रीब्यूटरशिप एक्सपो 2021 की मेजबानी करेंगे

0
548
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 12 July 2021 : देश का प्रमुख B2B ऑनलाइन मार्केटप्लेस प्लेटफॉर्म ट्रेडइंडिया अपने सब-वेंचर Getdistributors.com के साथ मिलकर एक और फ्लैगशिप ट्रेड इवेंट इंडियन बिजनेस डिस्ट्रीब्यूटरशिप एक्सपो 2021 की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 11-13 अगस्त के बीच आयोजित इस प्रीमियम वर्चुअल एक्सपो कोरोना के बाद के न्यू नॉर्मल में उपयुक्त कारोबारी माहौल बनाने में महत्वपूर्ण साबित होगा, जो बड़ी संख्या में व्यापार सहयोगियों और हितधारकों को डिजिटल रूप से जुड़ने और कई अवसर व विकास को बढ़ावा देने में मदद कर सकता है। इस तरह के विशाल स्तर और महत्व की पहली इवेंट के तौर पर एक्सपो देश में महामारी के बाद परेशानियों का सामना कर रहे व्यापार क्षेत्र में जीवन की एक नई सांस फूंकेगा।

ट्रेडइंडिया के सीईओ श्री संदीप छेत्री ने कहा कि वर्चुअल इवेंट सहयोगी व्यावसायिक भागीदारों और सहकर्मियों को सुरक्षित और टिकाऊ डिजिटल अवसर प्रदान करेगा, जो उनके लिए भविष्य की संभावनाएं बढ़ा सकता है। यह विभिन्न उत्पाद श्रेणियों के निर्माताओं को अपने उत्पादों को वितरकों, स्टार्टअप्स, उद्यमियों और ओईएम व्यापार सहयोगियों से लेकर उपस्थित लोगों के विशाल पूल में प्रदर्शित करने में सहायता करेगा। संक्षेप में बिजनेस एक्सपो उन व्यक्तियों और संस्थाओं दोनों के लिए एक वास्तविक प्लेटफॉर्म प्रदान करने को तैयार है जो वितरक बनकर नया व्यवसाय शुरू करने की इच्छा रखते हैं।

प्रतिष्ठित बिजनेस इवेंट उद्योग के प्रमाणित जानकारों और व्यापार मालिकों के बीच आमने-सामने बातचीत की अनुमति देते हुए कॉस्ट और टाइम इफेक्टिवनेस में सुधार करने में सहायता प्रदान करेगा। यह लोगों को उद्यमियों में बदलने के नए अवसरों को बढ़ावा देने के साथ-साथ कंपनियों को सामान्य से अधिक लीड हासिल करने में मदद करेगा। अपनी पसंद के व्यवसाय का चयन करने के लिए पूर्ण स्वतंत्रता प्रदान कर ट्रेडइंडिया प्रतिभागियों और व्यापार मालिकों को दुनिया के कुछ सबसे पुराने और प्रसिद्ध ब्रांडों से जुड़ने का आकर्षक अवसर प्रदान कर रहा है।

डिस्ट्रीब्यूटर्स की रियलटाइम मीटिंग स्वाभाविक रूप से कारोबार को बढ़ाने में मदद करेगी। अत्याधुनिक 3डी प्रोडक्ट डिस्प्ले और कम्युनिटी बिल्डिंग डिजाइन से लैस यह आयोजन भौगोलिक बाधाओं को दूर कर और आधुनिक डिजिटल टेक्नोलॉजी के अनुकूलन के माध्यम से यूजर फ्रेंडली पहुंच को सक्षम कर भारतीय और दुनियाभर के निर्माताओं के लिए आशाजनक अवसर प्रदान करेगा।

बहुप्रतीक्षित व्यापार कार्यक्रम में कृषि, परिधान और फैशन, ऑटोमोबाइल – ई रिक्शा, इलेक्ट्रिक वाहन, ल्यूब्रिकेंट्स, कारों की सफाई से जुड़े उत्पाद, आदि, रसायन जैसे – (डिटर्जेंट पाउडर, घरेलू और औद्योगिक उपयोग के लिए सफाई रसायन), वाटर प्रूफिंग केमिकल, पेंट्स, आदि), उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, इलेक्ट्रॉनिक्स और विद्युत आपूर्ति, खाद्य और पेय, उपहार और शिल्प, स्वास्थ्य और सौंदर्य, घरेलू आपूर्ति, होम फर्निशिंग, अस्पताल और चिकित्सा आपूर्ति, चमड़ा और चमड़ा उत्पाद, फार्मास्यूटिकल्स, पाइप, ट्यूब और फिटिंग, प्लास्टिक और उत्पाद, निर्माण सामग्री, वैज्ञानिक और प्रयोगशाला उपकरण, आदि जैसे कई उद्योग शामिल होंगे। डिस्ट्रीब्यूटरशिप एक्सपो कई विजिटर्स जैसे डिस्ट्रीब्यूटर्स और ट्रेडर्स, फ्रेंचाइजी, निर्माता, खरीदार, बिक्री एजेंट, उद्यमी, स्टार्टअप, सेवा प्रदाता, मीडिया हाउस, निर्यातक, ई-कॉमर्स विक्रेता, और बहुत कुछ की व्यावसायिक जरूरतों को भी पूरा करेगा।

इसके अलावा यह आयोजन सभी प्रतिभागियों को कई महत्वपूर्ण लाभ प्रदान करेगा जैसे:

  • आकर्षक सेवाओं और सुविधाओं से सुसज्जित प्रमुख डिजिटल स्टॉल।
  • 200000+ से अधिक व्यवसायिक निवेशकों के इस कार्यक्रम में भाग लेने की उम्मीद है
  • उपस्थित लोगों में से 90% ने पहले से ही अपनी रुचियों को रजिस्टर कर लिया है
  • उद्योग में सबसे व्यापक मीडिया अभियान
  • पुष्टि किए गए खरीदारों के बीच संचार और नेटवर्किंग
  • प्रमुख उत्पाद श्रेणियों के लिए प्रीमियम बूथ
  • स्थानीय और वैश्विक संभावनाओं के बीच व्यापार को बढ़ाने के अवसर
  • प्रासंगिक संभावनाओं के साथ बैठकें और नियुक्तियां
  • हर प्रश्न और व्यावसायिक जरूरतों के लिए सुनिश्चित समाधान
  • रियल-टाइम लीड और बिक्री बढ़ाने के लिए लाइव चैट और नेटवर्किंग सुविधा
  • ब्रांड लोगो, मैसेजिंग, प्रोडक्ट डेमो और डिजिटल हैंडआउट या ब्रोशर के साथ कस्टमाइज्ड बूथ
  • अपने बूथ पर खरीदारों को आकर्षित करने के लिए डिजिटल उत्पाद लॉन्च और प्लेटफ़ॉर्म डिज़ाइन
  • भारतीय व्यापार उद्योगों के रसद वितरण और उपभोक्ता जरूरतों को हल करें
  • दृश्यता बढ़ाएं, लीड जेनरेट करें और अपनी टीम को योग्य उपयोगकर्ताओं से कनेक्ट करें
  • उद्योग विशेषज्ञों के साथ उच्च स्तरीय सेमिनार का अनुभव करने का मौका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here