क्षेत्र की समस्या के समाधान के लिए जनाधार नेशनल पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान बल्लू पहलवान के नेतृत्व में किया शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन

0
1079
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 04 Dec 2021: क्षेत्र की समस्या के समाधान हेतु जनाधार नेशनल पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान बल्लू पहलवान के नेतृत्व में एक शांतिपूर्ण धरना  प्रदर्शन किया गया। यह प्रदर्शन  दिल्ली प्रदेश कार्यालय से शुरु होकर मेन नजफगढ़ होते हुए वापस कार्याल पर समाप्त हुआ। इस प्रदर्शन में दिल्ली  प्रदेश  अध्यक्ष संध्या सिंह, दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष राजो देवी, दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता  राकेश कुमार, दिल्ली के वाइस प्रेसिडेंट मंदीप सिंह, नंगली सकरावली वार्ड अध्यक्ष जोगिन्दर शोकन्दा, युवा नेता वी.के. गुलाया, राशिद खान, संजय गुप्ता, सचिन, दीपक, राम दुलारे सहित सैकड़ों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान बल्लू पहलवान ने कहा कि जो सुविधा कनॉट प्लेस में है वहीं सुविधा यहां पर क्यों नहीं है हमें सारी दिल्ली एक जैसी चाहिए। हमारी पार्टी का उद्देश्य एक ही है मजबूर नहीं मजबूत बनाएं और हमें भिक्षा नहीं शिक्षा चाहिए। मेरी पार्टी का नारा भाईचारा हमारा।

उन्होंने बताया कि यह  शांतिपूर्ण   धरना  प्रदर्शन   क्षेत्र की जनता व दुकानदारों के लिए था, जो साढे 4 साल से सीवर, पानी, जलभराव की समस्या से परेशान थे। किसी भी क्षेत्रीय विधायक व निगम पार्षद का ध्यान इस ओर नहीं जाता हैे। हमारा यह  प्रदर्शन  सोई सरकार को जगाने के लिए व क्षेत्र की समस्याओं को अवगत कराने के लिए था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here