लॉकडाउन में जरूरतमंद लोगों की मदद हेतु एक लाख एक हजार रुपए का चेक भेंट किया

0
1465
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 05 April 2020 : देश में कोरोना महामारी के चलते लागू हुए लाकडाउन में जरूरतमंद लोगों की मदद हेतु गुरुद्वारा श्री सिंह सभा सेक्टर-15 को रोटरी क्लब फरीदाबाद सेन्ट्रल के अध्यक्ष रोटेरियन ओपी गुलाटी ने आज एक लाख एक हजार रुपए का चैक भेंट किया। गुरुद्वारा के पदाधिकारियों ने इस नेक कार्य के लिए क्लब के पदाधिकारियों का हार्दिक आभार व्यक्त किया।

उक्त जानकारी देते हुए क्लब के प्रोजेक्ट चेयरमैन रोटेरियन जगदीश सहदेव ने कहा कि उनका क्लब समाजसेवा के कार्यों में हमेशा बढ़चढ़कर भाग लेता रहा है। देश में फैली कोरोना महामारी के इस विकट समय में भी क्लब अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाते हुए लोगों की मदद को जुटी हुई है। इससे पूर्व वे जिला रेडक्रास सोसायटी को भी 51 हजार रुपए की आर्थिक मदद अपने निजी कोष से दे चुके हैं।

वहीं रोटेरियन ओपी गुलाटी ने कहा कि उनका क्लब देश व समाज की सेवा को हमेशा तत्पर रहेगा तथा जहां भी उनकी व उनके कार्यकर्ताओं की जरूरत पड़ेगी इसके लिए वे सहर्ष तैयार रहेंगे और देश से कोरोना वायरस के खात्मे के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों को सदैव समर्थन देते रहेंगे।

इस अवसर पर क्लब के सचिव रोटेरियन आईपी सिंह, सर्वोदय फाउंडेशन के चेयरमैन डा. अंशु गुप्ता, सुनील किनरा भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here